scriptसरयू में स्नान करते समय 4 छात्र डूबे 1 लापता | Students missing in Saryu river of Ayodhya | Patrika News
फैजाबाद

सरयू में स्नान करते समय 4 छात्र डूबे 1 लापता

स्कूल जाने के लिए घरो से निकले छात्र पहुचें अयोध्या

फैजाबादSep 20, 2018 / 03:59 pm

Satya Prakash

ayodhya

सरयू में स्नान करते समय 4 छात्र डूबे 1 लापता

अयोध्या : सरयू नदी का जल स्तर घटते ही समाने लगी जिंदगी गोंडा से सरयू में स्नान आये 4 छात्र नदी में डूबने लगे तभी आसपास के लोगो द्वारा बचाने की कोशिश की और तीन युवक को बाहर निकाल लिया लेकिन एक छात्र संस्कार कुमार गहरे पानी में चले जाने के कारण नहीं निकल गया और नदी में डूब गया इस घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुँचीं पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तलाश करने में जुट गई हैं माना जा रहा हैं घाटों पर किसी प्रकार की सुरक्षा सम्बंधित साधन होता तो उस छात्र को बचाया जा सकता था.
स्कूल जाने के लिए निकले छात्र
बताते चलते हैं कि आज सुबह यह चारों छात्र स्कूल जाने के लिए अपने अपने घरो से निकले थे लेकिन सभी स्कूल ना जाकर सरयू नदी में स्नान करने के लिए अयोध्या पहुचं गए जहाँ सरयू ने स्नान करते समय डूबने लगे तभी आसपास के लोगो ने छात्रो को बचाने की कोशिश में तीन छात्र को बाहर निकाल लिया लेकिन एक छात्र पानी की गहराई में चला गया. यह सभी गोंडा के आवास विकास कालोनी में स्थित नारायण पब्लिक स्कूल में कक्षा 11 के छात्र हैं. जिनमे सोमू गुप्ता पुत्र राजकुमार गुप्ता, हर्ष वर्मा पुत्र शेषराम वर्मा, अनिकेत गुप्ता पुत्र उत्तम गुप्ता को बचा लिया गया लेकिन रानी बाजार बडागांव के निवासी 17 वर्षीय संस्कार कुमार पुत्र आजाद कुमार अधिक गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गया. मौके पर पहुँचीं पुलिस गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश कर रही हैं.
बाइक से अयोध्या पहुचें थे छात्र
साथ में आया छात्र सोमू गुप्ता ने बताया कि आज सुबह 7.30 पर स्कूल जाने के लिए घर से बाइक लेकर निकले थे लेकिन स्कूल ना जाकर अयोध्या घुमे चले आये थे लेकिन बताया कि बाइक पर सिर्फ हर्ष वर्मा,अनिकेत गुप्ता को लेकर अयोध्या पहुंचें थे जहां संस्कार सरयू पुल पर मिले थे सभी एक साथ सरयू नदी में स्नान करने लागे तभी यह घटना घटित हुई.वहीँ नयाघाट क्षेत्र के एसआई अमित कुमार ने बताया कि लापता छात्र के बैग से एक मोबाईल व परिचय पत्र मिला है जिससे उसके परिजनों को सुचना पर बुला लिया गया हैं और इस छात्र की तलाश की जा रही हैं

Home / Faizabad / सरयू में स्नान करते समय 4 छात्र डूबे 1 लापता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो