scriptयोगी की पुलिस पर उठे सवाल आठ लोगों को रौंदने वाले शराबी ड्राइवर को रिश्वत लेकर छोड़ने का लगा इल्ज़ाम | UP 100 police Faizabad charged to taking bribe | Patrika News
फैजाबाद

योगी की पुलिस पर उठे सवाल आठ लोगों को रौंदने वाले शराबी ड्राइवर को रिश्वत लेकर छोड़ने का लगा इल्ज़ाम

शराब के नशे में धुत ड्राइवर ने आठ को रौंदा एक की मौत

फैजाबादOct 23, 2017 / 11:43 am

अनूप कुमार

UP 100 police Faizabad charged to taking bribe

Faizabad Crime

फैजाबाद . शहर से सटे पूरा कलन्दर इलाके में सोमवार की शाम हुई भीषण सड़क दुर्घटना ने पुलिस की सक्रियता की कलई खोल कर रख दी है ,इस घटना में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीँ आठ लोग घायल हैं जिनमे से दो की हालत बेहद गंभीर है और वह लखनऊ में भर्ती है . शर्मनाक बात यह रही कि ग्रामीणों का आरोप है कि आठ लोगों को रौंदने वाले नशे में धुत चालक को यूपी 100 की टीम ने पकड़ा और रुपये लेकर छोड़ दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने करीब चार किलोमीटर दूर तक पीछा कर ड्राइवर को कार सहित रोका लेकिन ड्राइवर गन्ने के खेत में कूदकर फरार हो गया जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने कार को फूंक दिया . आग लगने के बाद कार धू-धू कर जल उठी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया. दिल दहलाने वाला मामला जिले के थाना पूराकलंदर के गंगोली के पास का है जहां बिल्व्हरि घाट की तरफ से एक स्विफ्ट डिजायर कार लहराती हुई आ रही थी और सड़क के किनारे चल रहे राहगीरों और साइकिल सवारों को रौंदते हुए आगे निकल गई जिसमें एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए जिसमें दो गंभीर रुप से घायलो को लखनऊ रेफर कर दिया गया है.
शराब के नशे में धुत ड्राइवर ने आठ को रौंदा एक की मौत

घायलों में 6 साल का बच्चा और एक बुजुर्ग महिला भी शामिल है . कार की चपेट में आकर मोटरसाइकिल सवार हर नारायण पुर निवासी मिंटू पांडे पुत्र कृष्णा प्रसाद पांडे और बाइक पर सवार उनकी बुआ तथा बुआ के पोत के पोते को चोंटे आई हैं. घटना को अंजाम देने के बाद कार चालक कार को और स्पीड में बढ़ाते हुये आगे बढ़ता रहा . रास्ते में दो स्थानों पर कार ने टक्कर मारी, जिसमें शांतिपुर के पास नरीयावा निवासी जमुना यादव (60) पुत्र अयोध्या प्रसाद यादव को टक्कर मार दी,जिससे उनकी साइकिल पर बैठा उनका पोता शिवम यादव (8) पुत्र राकेश यादव घायल हो गया, जबकि जमुना यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल जगदीश पुत्र लक्ष्मी निवासी मोहर्मपुर थाना महाराजगंज मुन्नू पाण्डेय निवासी हरिनारायणपुर, जवाहर पुत्र राम गणोश निवासी गगौली, शिवम यादव पुत्र राकेश यादव निवासी नरियावा पूराकलन्दर , अभिनव तिवारी पुत्र मनोज तिवारी, कृष्णा तिवारी पत्नी ओमप्रकाश तिवारी निवासी हब्बा पण्डित का पुरवा थाना इनायत नगर को जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में जगदीश और मुन्नू पाण्डेय की हालत नाजुक होने पर डाक्टर ने लखनऊ रेफर कर दिया . इस घटना में ग्रामीणों द्वारा आरोप लगाया गया कि यूपी 100 पीआरवी 910 के दरोगा व दो सिपाही ने रिश्वत लेकर आरोपी कार ड्राईवर को छोड़ दिया .इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुभाष सिंह बघेल ने प्रथम दृष्टया तीनो पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है और घटना की जांच सीओ अयोध्या को सौंपी है .

Home / Faizabad / योगी की पुलिस पर उठे सवाल आठ लोगों को रौंदने वाले शराबी ड्राइवर को रिश्वत लेकर छोड़ने का लगा इल्ज़ाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो