scriptमिशन 2019 : राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर युवक कांग्रेस करने जा रही है ये बड़ा आयोजन | Youth Congress is preparing to celebrate birthday Rahul Gandhi | Patrika News
फैजाबाद

मिशन 2019 : राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर युवक कांग्रेस करने जा रही है ये बड़ा आयोजन

पांच दिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत युवक कांग्रेस करेगी कई बड़े आयोजन जुटेंगे बड़े नेता

फैजाबादJun 14, 2018 / 08:22 am

अनूप कुमार

Youth Congress is preparing to celebrate birthday Rahul Gandhi

Congress Leader Sharad Shukla

फैजाबाद : साल 2019 की तैयारियों में जुटे तमाम सियासी दल अब कोई ऐसा मौका नहीं छोड़ना चाहते जिस से उन्हें जनता से सीधे संवाद स्थापित करने और जनता के बीच जाने का मौक़ा मिले , इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस को एक बृहद कार्यक्रम आयोजनों की माला बनाकर युवक कांग्रेस पेश करने जा रही है जिसके लिए जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं . कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 48वां जन्मोत्सव कार्यक्रम युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव शरद शुक्ला की अगुवाई में युवा कांग्रेस कमेटी मनाने जा रही है , इस आयोजन को 5 दिवसीय समारोह के रूप में जन्मोत्सव कार्यक्रम मनाया जाना है जिसके लिए विविध कार्यक्रमों की रूपरेखा यूथ कांग्रेस की तरफ से तैयार कर ली गयी है .
पांच दिवसीय कार्यक्रम के अंतर्गत युवक कांग्रेस करेगी कई बड़े आयोजन जुटेंगे बड़े नेता

इस पांच दिवसीय कार्यक्रम की पहली श्रृंखला में 15 जून पर्यावरण को स्वच्छ सुंदर बनाने के उद्देश्य से वृक्षारोपण का आयोजन किया जाएगा . जन्मोत्सव के दूसरे चरण में 16 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दीर्घायु हेतु हवन पूजन एवं यतीमखाने में खाद्य सामाग्री का वितरण ,तीसरे चरण 17 जून को श्री राम अवध अंध ज्ञान विद्यालय में विद्यार्थियों को खाद्य सामग्री का वितरण ,18 जून 2018 सोमवार को रक्तदान व आखिरी चरण 19 जून 2018 मंगलवार को जनसभा का आयोजन किया जाएगा . इन कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए युवा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव शरद शुक्ला ने बताया कि 19 जून को राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया जाता है जिसके फलस्वरूप यह जन्मोत्सव कांग्रेस परिवार ऐतिहासिक रूप में मनाएगी . पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस के युवा नेता शरद शुक्ला ने कहा सबको साथ लेकर चलने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी की दीर्घायु की मंगलकामना के तहत यह जन्मोत्सव मनाया जा रहा है . श्री शुक्ला ने पत्रकार वार्ता में बताया कि केंद्र की सरकार से त्रस्त किसानों ,नौजवानों , शोषित लोगो की आवाज उठाने वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष की दीर्घायु के लिए जन्मोत्सव मनाया जाना प्रस्तावित किया गया है . इस मौके पर लोकसभा अध्यक्ष रंजीत सिंह, अयोध्या विधानसभा अध्यक्ष उमर मुस्तफा, लोकसभा महासचिव अविनाश कुशवाहा, आदित्य शुक्ला, राकेश तिवारी, अरुण पाठक, योगेश पाठक, प्रदीप तिवारी, शोभित शुक्ला, अर्जुन वर्मा, कैफी कमर, बृजेश सिंह चौहान, प्रभाष श्रीवास्तव, इंद्रजीत निषाद आदि उपस्थित रहे .

Home / Faizabad / मिशन 2019 : राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर युवक कांग्रेस करने जा रही है ये बड़ा आयोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो