मंत्री के कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटा पाए भाजपाई

Abhishek Gupta

Publish: Sep, 17 2017 08:52:27 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
मंत्री के कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटा पाए भाजपाई

खेल मंत्री चेतन चौहान गेस्टहाउस के अंदर पहुंचे तो हॉल में मौजूद जनता देख वो दंग रह गए।

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद जनपद में आज प्रभारी मंत्री ने जिले में पहुंच कर जिले अनुसूचित मोर्चा के सम्मलेन में अनुसूचित जाति व अनुसूचित जन जाति के मेधावी छात्रों को आज प्रभारी मंत्री चेतन सिंह चौहान ने सम्मानित किया। तकरीबन जिले के विभिन्न स्कूल के ४ दर्जन से अधिक छात्रों को प्रमाण पत्र देकर छात्रों के मनोबल को बढ़ाया और सफाई पर ध्यान दने के लिए बच्चों को सन्देश दिया।

मंत्री के कार्यक्रम में भीड़ नहीं जुटा पाएं भाजपाई-

जिले में भाजपा अनुसूचित मोर्चा के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। खेल मंत्री चेतन चौहान गेस्टहाउस के अंदर पहुंचे तो हॉल में मौजूद जनता देख वो दंग रह गए। क्योंकि हॉल में 150 छात्र-छात्राएं बैठी थी उनके अलावा 50 लोग अन्य बैठे दिखाई दे रहे थे। कार्यक्रम में मंच पर सांसद मुकेश राजपूत, विधायक कायमगंज अमर सिंह खटीक, भोजपुर विधायक नागेंद्र सिंह राठौर, भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, शैलेन्द्र राठौर, रूपेश गुप्ता मौजूद थे।

कार्यक्रम का संचालन कर रहे आदमी को कई बार टोका गया, लेकिन वह नहीं माना, फिर बीच में ही रूपेश गुप्ता ने संचालन का कार्य करना शुरू किया। मंत्री ने मेधावी छात्र-छात्राओं को प्रमाण पत्र देकर उनको सम्मानित किया। पूरे कार्यक्रम में कुर्सियां खाली पड़ी रही। उन्होंने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि एक काम को एक समय करना चाहिए। जिससे आदमी का दिमाग भटकता नहीं है। क्लास रूम में पहुंचे तो उस समय पढ़ाई पर ही ध्यान देना चाहिए, खेल पर नहीं, जब खेलते हो तो सिर्फ खेल पर, पढ़ाई पर नहीं। जो छात्र यह करता है वह अपने जीवन में कभी हार नहीं मानता है। कामयाबी की मंजिल पर पहुंच जाता है।

वहीं मंत्री चेतन सिंह चौहान ने बताया कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के चलते प्रदेश के विभिन्न शहरों में इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। साथ ही जिला अस्पताल में डाक्टर्स द्वारा लगातार इस्तीफे की धमकी पर उन्होंने कहा कि उस मामले की जांच चल रही है और मेरी तरफ से क्लीन चिट किसी को नहीं दी गयी है। जांच रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned