scriptभाजपा सांसद के पुत्र को दरोगा ने मारा थप्पड़, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा | BJP MP Mukesh Rajput son Amit Rajput was slapped by Dargah in Farrukhabad | Patrika News

भाजपा सांसद के पुत्र को दरोगा ने मारा थप्पड़, कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

locationफर्रुखाबादPublished: Aug 01, 2017 10:07:00 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

बजरिया चौकी इंचार्ज मो. आसिफ  द्वारा अमित को थप्पड़ मार देने की घटना ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद एक सैकड़ा बीजेपी नेता व कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंच गए। 

Amit Rajput

Amit Rajput

फर्रुखाबाद. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद मुकेश राजपूत के पुत्र अमित राजपूत को मामूली विवाद होने पर दरोगा ने थप्पड़ जड़ दिया। इससे नाराज सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे। कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत तुरंत पुलिस अधीक्षक से की और दरोगा पर कार्रवाई की मांग की।


सांसद पुत्र अमित राजपूत ने बताया कि उनका थाना मऊदरवाजा क्षेत्र के रमन्ना गुलजार बाग में विद्यालय बन रहा है, जंहा जेसीबी जानी थी। जेसीबी चालक को रास्ता नही पता था, इसलिए वे जेसीबी के आगे-आगे चल रहे थे। जब वह फर्रुखाबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित बाल्मिक मंदिर पंहुचे तो सामने से आ रहे थाना मऊदरवाजा के बजरिया चौकी इंचार्ज मोहम्मद आसिफ की गाड़ी में उनका कुर्ता फंस गया और वह सड़क पर गिर गए। इसको लेकर अमित की दरोगा से कहासुनी हो गई। 


यह भी पढ़ें… केशव मौर्या को लेकर अमित शाह का आया बड़ा बयान, नए भाजपा अध्यक्ष का खोला राज, मचा हड़कंप…!

भाजपा सांसद पुत्र अमित का कहना है कि उसने दरोगा से कहा कि वह सांसद मुकेश राजपूत का पुत्र है, लेकिन दरोगा अपनी वर्दी के रौब में था। उसने अमित को थप्पड़ मार दिया। मारपीट करने के बाद दरोगा मौके से चला गया। इसके तुरंत बाद अमित ने मामले की सूचना घर पर दी। सूचना मिलने पर सांसद के ठंडी सड़क स्थित आवास पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ एकत्रित हो गई। बजरिया चौकी इंचार्ज मो. आसिफ द्वारा अमित को थप्पड़ मार देने की घटना ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद एक सैकड़ा बीजेपी नेता व कार्यकर्ता घटना स्थल पर पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें… शिक्षामित्रों के आगे झुके सीएम योगी आदित्यनाथ, मान ली ये सभी मांगें, जानें शिक्षामित्रों की क्या-क्या थीं मांगें!

भाजपा कार्यकर्ताओं के जुटने की खबर पर एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी भी मौके पर पंहुच गए। बीजेपी कार्यकर्ताओ का कहना था की यह अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान कार्यकर्ता दरोगा पर कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा करते रहे। पुलिस अफसरों द्वारा आश्वासन मिलने के बाद वे शांत हुए। इसके बाद कार्यकर्ता दरोगा के खिलाफ तहरीर लेकर थाना मऊदरवाजा पंहुचे और आवेदन दिया। एएसपी त्रिभुवन सिंह ने बताया कि दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।मामले की जाँच की जा रही है। दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही है। जाँच के बाद कार्यवाही की जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो