scriptमोहब्बत में हो गई धुनाई, फिर रात में लड़के ने किया ऐसा काम… सुबह उठ कर महिला भी.. | boy commits suicide due to love afair | Patrika News
फर्रुखाबाद

मोहब्बत में हो गई धुनाई, फिर रात में लड़के ने किया ऐसा काम… सुबह उठ कर महिला भी..

मोहब्बत में हो गई धुनाई, फिर रात में लड़के ने किया ऐसा काम… सुबह उठ कर महिला भी..

फर्रुखाबादMay 07, 2019 / 11:50 am

Ruchi Sharma

crime

मोहब्बत में हो गई धुनाई, फिर रात में लड़के ने किया ऐसा काम… सुबह उठ कर महिला भी..

फर्रुखाबाद. जिले में एक प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक ने आत्महत्या कर लिया। शहर के मोहल्ला तलैया फजल इमाम में एक हलवाई का शव घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में लटका मिला। परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया गया है। रविवार को हलवाई का एक महिला से प्रेम प्रसंग को लेकर मोहल्ले के ही एक युवक से विवाद हो गया था। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तलैया फजल इमाम निवासी सुरेश चंद्र राजपूत का बेटा रिंकू (24) राजपूत हलवाई की दुकान पर कारीगर था। रविवार को मोहल्ले के ही एक युवक से उसका एक महिला से प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद हो गया था। मामला बढ़ने पर मारपीट हो गई थी। इसके बाद रात को रिंकू घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सोने चला गया।
जब मृतक का भाई रविशंकर कमरे में गया तो उसे रिंकू का शव साड़ी के फंदे से लटका मिला। उसके शोर मचाने पर परिवार व मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव फंदे से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को पूछताछ के दौरान इस बाद कि जानकारी हुई कि रविवार को रिंकू की प्रेम प्रसंग को लेकर मोहल्ले के ही युवक से मारपीट हो गई थी। इससे वह दुखी था और उसने फांसी लगाकर जान दे दी। रिंकू तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। सबसे बड़ा रविशंकर और सबसे छोटा भाई गोपाल है। मां मुन्नी देवी व बहन अर्चना का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Home / Farrukhabad / मोहब्बत में हो गई धुनाई, फिर रात में लड़के ने किया ऐसा काम… सुबह उठ कर महिला भी..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो