scriptट्रेन में रखा था लावारिस बैग, खोलते ही मिले शरीर के ये अंग, पुलिस प्रशासन के उड़े होश | dead body found in bag | Patrika News
फर्रुखाबाद

ट्रेन में रखा था लावारिस बैग, खोलते ही मिले शरीर के ये अंग, पुलिस प्रशासन के उड़े होश

-ट्रॉली बैग में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई

फर्रुखाबादAug 23, 2019 / 04:29 pm

Ruchi Sharma

ट्रेन में रखा था लावारिस बैग, खोलते ही मिले शरीर के ये अंग, पुलिस प्रशासन के उड़े होश

ट्रेन में रखा था लावारिस बैग, खोलते ही मिले शरीर के ये अंग, पुलिस प्रशासन के उड़े होश

फर्रुखाबाद. जिले में पैसेंजर ट्रेन में रखे एक ट्रॉली बैग में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो सकी है। अब पुलिस पड़ताल में लगी है। फर्रुखाबाद में कानपुर- फर्रुखाबाद 55327 पैसेंजर ट्रेन में बोगी के दोनों बाथरूम के बीच लाल रंग का लावारिस ट्राली बैग रखा मिला। पुलिस के बैग खोलने पर उसमें महिला का शव मिला। इस पैसेंजर ट्रेन की बोगी संख्या 0787 की सफाई की जा रही थी। उसी दौरान सफाई कर्मी को दोनों बाथरूम के बीच लाल रंग का ट्राली बैग दिखाई दिया।
सफाई कर्मचारी ने कैरिज कार्यालय में जानकारी दी। इसके बाद कैरिज विभाग के कर्मचारियों ने स्टेशन पर गश्त कर रहे आरपीएफ के दारोगा बीडी शुक्ला को लावारिस बैग रखा होने की सूचना दी। दारोगा सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे तो उन्हें बैग संदिग्ध होने का शक हुआ। कुछ देर बाद आरपीएफ थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह व स्टेशन कर्मचारी आ गये। बैग का ताला तोड़ दिया गया। बैग खुलते ही पुलिस कर्मी दंग रह गये। लड़की का चेहरा बुरी तरह से काटा गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। लाश के ऊपर पॉलीथिन चढाई गयी थी। महिला के बैंग में ही एक तकिया मिला है। फ़िल्मी तरीके से महिला की हत्या किये जाने और बैग ट्रेन में रखने की सूचना से जीआरपी में हडकंप मच गय। जीआरपी नें उसकी शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन पता नहीं चला। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Home / Farrukhabad / ट्रेन में रखा था लावारिस बैग, खोलते ही मिले शरीर के ये अंग, पुलिस प्रशासन के उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो