scriptपिता बेटी से नौ माह तक करता रहा गंदा काम, जब बेटी ने किया… | Father raped 9 months with daughter case registered | Patrika News
फर्रुखाबाद

पिता बेटी से नौ माह तक करता रहा गंदा काम, जब बेटी ने किया…

मुकदमा दर्ज, पुलिस ने बाबा को किया गिरफ्तार।

फर्रुखाबादDec 08, 2017 / 05:27 pm

Ashish Pandey

Father raped

Father raped

फर्रुखाबाद. हिंदुस्तान में सबसे बड़ा दान कन्या दान माना गया है और बाप बेटी के रिश्ते को पवित्र माना गया है। इसी रिश्ते को कलंकित किया है एक पिता ने। एक बेटी ने अपने पिता पर ही रेप का आरोप लगाया है। मामला फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र की चौकी घोड़ा नकास के मोहल्ला दरीबा का है। वहां की रहने वाली नाबालिग लड़की ने अपने पिता पर लगातार शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। लड़की कक्षा आठ की छात्रा है।

लड़की की नानी के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी का विवाह 16 वर्ष पहले किया था। दस वर्ष के अंतराल में बेटी ने दो बेटियों को जन्म दिया था। 6 वर्ष पहले बेटी की मौत हो गई तो दोनों नातिन हमारे पास रहने लगीं, लेकिन बच्चियों के पिता उनको अपने घर ले गया, जहां पर उसने बड़ी बेटी पर दबाव बनाया की यदि मेरे साथ शारीरिक सम्बन्ध नहीं बनाया तो मै तुम दोनों बहनों का विवाह नहीं होने दूँगा।
अपनी लड़की को घर से बाहर भी नहीं निकलने देता था। अभी कुछ दिन पहले छोटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाना चाहा लेकिन वह किसी तरह से अपनी नानी के घर जाकर पूरी घटना की जानकारी दी फिर जब दोनों लड़कियों की नानी उसके घर शिकायत करने पहुंची तो दामाद के पिता ने चुप रहने की धमकी दी, उसकी बेटियां हैं चाहे जो करे तुम शांत बैठो। बड़ी बेटी 14 वर्ष छोटी 12 वर्ष की है। पुलिस ने लड़कियों के पिता व बाबा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके बाबा को गिरफ्तार कर लिया है।
उधर, नानी कहती हैं कि मेरी बेटी तो मर चुकी है। वह इन छोटी बेटियों को लगातार अपनी हवस का शिकार बनाता रहा है जबकि देश में सबसे बड़ा दान कन्या दान माना जाता है। बाप-बेटी के रिश्ते को सबसे पवित्र माना गया है, लेकिन बेटी ने अपने ही पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।
…तो स्कूल कैसे जाती थी
जिस प्रकार से लड़की व उसकी नानी ने पिता के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है कि पिता घर से बाहर नहीं जाने देता था तो लड़की स्कूल में पढऩे कैसे पहुंच जाती थी। दूसरी तरफ उसके लड़की के बाबा को भी पुलिस ने आरोपी बना दिया जबकि वह सही तरीके से चल भी नहीं सकते हैं। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने शहर कोतवाली प्रभारी को मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने के आदेश दिए हैं।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दो नाबालिक लड़कियों जिनकी उम्र 14 व 12 वषज़् की है नानी ने अपने दामाद के ऊपर ९ माह तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है जिसकी जांच महिला इंस्पेक्टर से कराई गई, जिससे ज्ञात हुआ कि छोटी-बेटी के साथ उसके बाबा ने भी गलत काम किया है, दोनों की गिरफ्तारी कराकर जेल भेज दिया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो