scriptयोगी की सभा में महिलाओं का अपमान, नहीं मिली बैठने को जगह | Humiliation of women in meeting of yogi | Patrika News
फर्रुखाबाद

योगी की सभा में महिलाओं का अपमान, नहीं मिली बैठने को जगह

फर्रुखाबाद में भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा का आयोजन किया गया।

फर्रुखाबादApr 20, 2019 / 08:33 pm

Neeraj Patel

Humiliation of women in meeting of yogi

योगी की सभा में महिलाओं का अपमान, नहीं मिली बैठने को जगह

फर्रुखाबाद. एक ओर भाजपा महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए संविधान में कई बदलाव कर रही है व महिलाओं को सशक्तिकरण की बात करती है। वहीं फर्रुखाबाद में भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा का आयोजन किया गया। जिसमें काफी संख्या में महिलाएं भी पहुंची जिनमें कार्यकर्त्री से लेकर आम महिलाएं भी थी लेकिन सांसद की तरफ से उनके लिए बैठने तक का इंतजाम नहीं किया जिस कारण वह पहले खड़ी रही बाद में जमीन पर ही बैठना पड़ा।

जहां पर बीजेपी महिलाओं के सम्मान की बात करती है वहीं सभी नेतागण मंच पर सोफे पर बैठे नजर आ रहे महिलाओं को जमीन पर बैठने पर मजबूर होना पड़ा। कैसे सांसद मुकेश राजपूत की नैया पार लग सकती है यह तो वक्त बताएगा। क्या भाजपा के लोगों के घरों में महिलाओं को क्या सम्मान देना चाहिए मालूम होना चाहिए। यह अपमान सांसद द्वारा आयोजित जन सभा मोहम्दाबाद के तकी पुर में किया गया है जिसको लेकर जिलाध्यक्ष भूदेव राजपूत से सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस बात को सिरे से नकार दिया है।

वहीं नगर पंचायत मोहम्दाबाद में आशा बहुओं को एक साल से मानदेय नहीं दिया गया। उन महिलाओं को मुख्यमंत्री से मिलने नहीं दिया गया। महिलाओं ने आरोप लगाया कि क्षेत्रीय विधायक ने मना किया कि हम तुम्हारा हल निकालेंगे लेकिन डॉक्टर लोग ड्यूटी कराते हैं लेकिन मानदेय के नाम पर कहते तुम लोगों को निकाल दिया है।

Home / Farrukhabad / योगी की सभा में महिलाओं का अपमान, नहीं मिली बैठने को जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो