scriptबेटी के सामने पति ने पत्नी का सिर कुचलकर कर दी हत्या | Husband killed his wife by crushing her head | Patrika News
फर्रुखाबाद

बेटी के सामने पति ने पत्नी का सिर कुचलकर कर दी हत्या

– पत्नी के साथ आये दिन देता था मारपीट की घटना को अंजाम

फर्रुखाबादMar 22, 2021 / 02:40 pm

Neeraj Patel

1_2.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फर्रुखाबाद. जिले में नशे का विरोध करने पर आरोपी पति ने पत्नी को चक्की के टूटे हुए पाट से सिर कुचलकर मौत के घाट उतार दिया, जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस नें आरोपी को हिरासत में ले लिया। कोतवाली फतेहगढ़ के मोहल्ला बनखडिया निवासी जितेन्द्र प्रजापति गांजा पीने का आदी था, जिसके चलते वह आए दिन अपनी 35 वर्षीय पत्नी पूनम उर्फ आकांक्षा से मारपीट की घटना को अंजाम देता रहता था। बीती रात जितेन्द्र नशे में धुत होकर आया। जितेन्द्र के पिता राधेमोहन, मां रक्षावती व 7 वर्षीय पुत्र वंश बाहर के कमरे में सो रहे थे, जबकि उसकी पत्नी पूनम अपनी 9 वर्षीय पुत्री के साथ भीतर बिना कमरे में बैड पर सो गई। तभी नशे की हालत में आरोपी जितेन्द्र नें पूनम के सिर पर आटा चक्की के टूटे हुए पाट से चेहरे पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया।

जितेन्द्र के बड़े भाई धर्मेन्द्र नें पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने रात में ही आरोपी को हिरासत में ले लिया, जिस समय आरोपी चक्की के पाट लेकर पत्नी पूनम की हत्या करने पहुंचा तो उसकी बेटी अनन्या जाग गई। अनन्या ने जेएनआई को बताया कि हत्या करने से पूर्व पापा ने मम्मी से कहा कि आज तेरा राम नाम सत्य। मासूम अनन्या ने अपने पास लेटी मम्मी की हत्या होते देखी तो डर गई।

इसके साथ ही उसने बताया कि जब पापा मम्मी को मार रहे थे तो उसने बिल्कुल भी हलचल नहीं की, उसे डर था कि पापा कही उसकी हत्या भी हत्या न कर दें। आरोपी का विवाह बीते लगभग 10 वर्ष पूर्व जनपद हरदोई के सांडी हसनापुर से निवासी पूनम उर्फ आकांक्षा के साथ हुआ था। जब उसके मायके हत्या की सूचना पंहुची तो कोहराम मच गया।

Home / Farrukhabad / बेटी के सामने पति ने पत्नी का सिर कुचलकर कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो