scriptसफाई को लेकर महिला सफाई कर्मी से मारपीट, अन्त में हुई सुलह | mahila safai karmi beaten by people in farrukhabad crime news | Patrika News
फर्रुखाबाद

सफाई को लेकर महिला सफाई कर्मी से मारपीट, अन्त में हुई सुलह

थाना मऊदरवाजा क्षेत्र में मोहल्ला जसमई क्रासिंग के पास महुआ देवी वाली गली में महिला सफाई कर्मी के साथ सफाई करने को लेकर मारपीट कर दी गई।

फर्रुखाबादOct 02, 2018 / 05:57 pm

Mahendra Pratap

mahila safai karmi beaten by people in farrukhabad crime news

सफाई को लेकर महिला सफाई कर्मी से मारपीट, अन्त में हुई सुलह

फर्रुखाबाद. थाना मऊदरवाजा क्षेत्र में मोहल्ला जसमई क्रासिंग के पास महुआ देवी वाली गली में महिला सफाई कर्मी के साथ सफाई करने को लेकर मारपीट कर दी गई। महिला ने अपने साथियों को बुला लिया जिसके बाद मौके पर अन्य सफाई कर्मी मौके पर आ गए। उन्होंने जमकर हंगामा किया। सूचना पर पुलिस मौके पर आ गई पुलिस ने आरोपी पक्ष को हिरासत में ले लिया है।

सफाई के दौरान छूट गई थी गंदगी

मोहल्ला नवाब न्यामत खां पश्चिम निवासी नगर पालिका की महिला सफाई कर्मी संतोषी पत्नी संजीव द्वारा पुलिस को दी गई। तहरीर में आरोप लगाया है कि वह मोहल्ले में रोज की भांति सफाई कर रही थी। उसी दौरान स्थानीय निवासी रामलड़ैते राजपूत अपने घर की महिलाओं के साथ आ गए। सफाई के दौरान कही पर गंदगी छूट गई थी जिसको लेकर उन्होंने कहा यहां पर झाड़ू कौन लगाया उसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। उन्होंने जाति-सूचक गाली-गलौज कर दिया। आरोप है की सफाई कर्मी को चप्पलों से पीट दिया।

दर्जनों सफाई कर्मी घटना स्थल पर आ गए

मामले की जानकारी होते ही महिला सफ़ाई कर्मी के समर्थन में दर्जनों सफाई कर्मी घटना स्थल पर आ गए। मोहल्ले में ही उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। जिसको सुनकर भीड़ जमा होने लगी। घटना की सूचना पर रायपुर चौकी इंचार्ज संजय यादव आदि फ़ोर्स के साथ मौके पर आ गये। उन्होंने जांच पड़ताल कर आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया। पुलिस उन्हें थाने ले गई। सफाई कर्मचारियों ने थाने में भी जमकर हंगामा किया।

बीजेपी नेता थाने पहुंचे

सीओ सिटी रामलखन सरोज व कुछ बीजेपी नेता थाने पहुंचे। उन्होंने दोनों पक्षों की बात सुनी उसके बाद बात आखिर क्यों बढाई जा रही यह कहकर भाजपा नेताओं के कहने पर सफाई कर्मचारी महिला ने सुलह कर ली लेकिन सफाई कर्मचारियों के नेता बवाल करना चाहते थे। जबकि इस घटना में गलती दोनों तरफ से हुई थी इसीलिए समझौता होने में समय नहीं लगा। लेकिन इस घटना से पूरे शहर में अफवाह फैला दी गई थी कि महिला सफाई कर्मचारी को बहुत पीटा है लेकिन उस महिला के साथ केवल दोनों तरफ से गाली गलौज हुई थी।

दोनों पक्षों ने आपस में लिखित समझौता कर लिया

प्रभारी निरीक्षक दधिबल तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षों सुबह 7 बजे झाड़ू लगाते समय विवाद हो गया था जिसको लेकर सफाई कर्मचारियों ने तहरीर दी थी। जब दोनों पक्षों को थाने में बैठकर आपस में लिखित समझौता कर लिया है। कोई भी पक्ष कार्रवाई नहीं चाहता है। क्योंकि उन लोगों का कहना था कि हम लोगों को यही रहना है तो मुकदमे बाजी में नहीं पड़ना है। यह उनका बहुत ही अच्छा कदम रहा है नहीं तो दोनों एक दूसरे के हमेशा के लिए दुश्मन बन जाते।

Home / Farrukhabad / सफाई को लेकर महिला सफाई कर्मी से मारपीट, अन्त में हुई सुलह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो