प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने दिया अजीबों गरीब बयान, जानकर उड़ जाएंगे होश

प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने दिया अजीबों गरीब बयान, जानकर उड़ जाएंगे होश

Mahendra Pratap | Publish: Sep, 07 2018 03:16:05 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

प्रभारी मंत्री ने कहा कि बाढ़ में आए पानी से गंगा का सारा प्रदूषण साफ़ हो जाएगा।

फर्रुखाबाद. जनपद के हजारों लोग तबाह और बर्बाद हो गए हैं वहीं जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने अजीबों गरीब बयान दिया है। प्रभारी मंत्री ने कहा कि बाढ़ में आए पानी से गंगा का सारा प्रदूषण साफ़ हो जाएगा। कुम्भ मेले में गंगा की धारा पवित्र, स्वच्छ और अविरल हो जाएगी और लोग आनंदित हो सकेंगे। प्रभारी मंत्री पीएसी स्टीमर से लगभग 2 किलोमीटर बाढ़ के पानी में चल कर जसूपुर गढ़िया गांव पहुंचे। जबकि इस गांव को सड़क से कार द्वारा जाया जा सकता था।

एक घंटे तक गांव में रहकर लोगों का जाना हाल

जिले के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान बाढ़ की स्थिति का अंदाजा करने के लिए दो दिन के दौरे पर यहां पहुंचे। जसूपुर गढ़िया गांव में नाव से वह ग्रामीणों के बीच पहुंचे। मंत्री ने करीब 60 से अधिक परिवारों को राहत सामग्री दी। ग्रामीणों को भरोसा दिया कि उनकी पूरी मदद होगी किसी को परेशान नहीं होने दिया जाएगा। मंत्री भरखा पट्टी से नाव में सवार होकर डीएम मोनिका रानी, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह व एडीएम को साथ लेकर बाढ़ से घिरे जसूपुर गढिया गांव पहुंचे। मंत्री पीएसी के स्टीमर से जसूपुर गढ़िया पहुंचे और लगभग एक घंटे तक गांव में रहकर लोगों को हर मदद का भरोसा दिलाकर लौट आये।

60 से अधिक लोगों को बांटी गई बाढ़ राहत सामग्री

यह गांव पिछले 20 दिन से बाढ़ के पानी से घिरा है पर जिन 60 से अधिक लोगों को बाढ़ राहत सामग्री बांटी गई उन्हें पहली बार सरकारी मदद मिली है। मंत्री ने पट्टी भरखा में बने बाढ़ शिविर में रह रही महिलाओं से बातचीत की। रवाना होने से पहले मंत्री ने बाढ़ को लेकर अजीबों गरीब बयान दिया है। मंत्री ने कहा कि गंगा मैया हैं, इतना पानी आ रहा है बाढ़ में, जितना प्रदूषण है गंगा में सब साफ़ हो जाएगा। फरवरी मार्च में कुम्भ मेला आ रहा है। गंगा जी बिलकुल पवित्र हो जाएंगी। धारा अविरल होगी, पवित्र होगी, स्वच्छ होगी और सभी लोग आनंदित होंगे।

Ad Block is Banned