script200 रुपए उधार दिया था, मांगने गया तो दबंगों ने घर में घूस कर बहन के साथ कर दिया ऐसा… | On demanding Rupees, sturdy people teased and robbed house | Patrika News
फर्रुखाबाद

200 रुपए उधार दिया था, मांगने गया तो दबंगों ने घर में घूस कर बहन के साथ कर दिया ऐसा…

बेटे को पिटा फिर घर में घूस आए और छेड़छाड़ की।
 

फर्रुखाबादJan 13, 2019 / 09:56 pm

Ashish Pandey

farrukhabad

200 रुपए उधार दिया था, मांगने गया तो दबंगों ने घर में घूस कर बहन के साथ कर दिया ऐसा…

फर्रुखाबाद. यहां एक व्यक्ति को अपने ही उधार के रुपए मांगने का ऐसा खामियाजा भुगतना पड़ा कि वह ऐसा सोचा भी नहीं होगा। उधार का रुपया लौटाना तो दूर उल्टे दंबंगों में घर में घुस कर बहन से छेड़छाड़ की और मारपीट कर हजारों रुपए लूट ले गए।
थाना कमालगंज क्षेत्र के मोहल्ला गिहार बस्ती में तगादा करने दबंगो ने घर घुसकर की मारपीट और लूटपाट सूचना के तीन घण्टे बाद पहुंची पुलिस। गिहार बस्ती के रहने वाले टैक्टर चालक देशराज उर्फ पप्पू गिहार ने मोहल्ले के ही पंकज गिहार को 200 रुपये उधार दिए थे। उन्हीं को मांगने के लिए अपने बेटे मोहित को भेजा था। लेकिन रुपये देने की जगह पंकज ने उसके साथ जमकर मारपीट की।
घटना की जानकारी देने वह घर पर पहुंचा ही था कि पीछे से दबंग पंकज गिहार अपने अन्य भाइयों के साथ पप्पू के घर पर धावा बोल दिया। घर के जवान बहन के साथ छेडख़ानी करने लगे और साथ ही मारपीट के साथ घर में रखे 35 हजार रुपये, सोने व चांदी के जेबरात लेकर आसानी से चले गए। घटना की जानकारी पीडि़त ने थाने पर फोन कर दी, लेकिन पुलिस घटना स्थल पर तीन घण्टे देर पर पहुंची। पुलिस की दिन दहाड़े हुई घटना पर लापरवाही को जिले के आलाधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं जबकि गिहार बस्ती थाने से पहुंचने में मात्र 10 से 15 मिनट का समय लगता, लेकिन पुलिस को तीन घण्टे क्यों लग गए घटना स्थल तक पहुंचने में।
यदि थानों की पुलिस का कारनामा बना रहा तो आने वाले समय मे पुलिस पर लोग भरोसा छोड़कर खुद हथियार न उठा लें। इस दिनदहाड़े हुई घटना पर कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने को तैयार नही है।

Home / Farrukhabad / 200 रुपए उधार दिया था, मांगने गया तो दबंगों ने घर में घूस कर बहन के साथ कर दिया ऐसा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो