scriptफोन पर बात करते-करते दरोगा ने तीन गोली मारकर की आत्महत्या, केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में था तैनात | Police officer commits suicide after hitting three bullets in head | Patrika News
फर्रुखाबाद

फोन पर बात करते-करते दरोगा ने तीन गोली मारकर की आत्महत्या, केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में था तैनात

खून से लथपथ हालत में पहुंचाया गया अस्पताल, मृत घोषित.

फर्रुखाबादOct 02, 2018 / 04:12 pm

Abhishek Gupta

Daroga Suicide

Daroga Suicide

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री शिवप्रताप शुक्ल की सुरक्षा में तैनात एक दरोगा ने खुद को अपनी सर्विस रिवॉल्वर से मोली मारकर आत्महत्या कर ली जिससे पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। जानकारी के अनुसार दरोगा मूलरूप से फिरोजाबाद के थाना टूंडला के गांव नगला सोना के रहने वाले थे। दो दिन पूर्व ही जनपद कानपुर नगर से उसका यहां पर तबादला हुआ था। यहां पुलिस लाइन में उसने अपनी आमद करायी थी। उसके साथ उसका पुत्र कमल कुमार भी उनके साथ आया था।
क्या है पूरा मामला-

मामला फर्रूखाबाद जिले का है, यहां पुलिस लाइन के दरोगा तार बाबू तरूण की ड्यूटी मंगलवार को बार्डर पर शाहजहांपुर में थाना अल्लहगंज के कस्बा हुल्लापुर में केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री शिव प्रताप सिंह की सुरक्षा में लगाई गई थी। उनके साथ सिपाही दीपसिंह, हेडकांस्टेबल हरिशंकर और कौशल एवं जीप चालक रामवीर सिंह भी मौजूद थे। यह सभी लोग हुल्लापुर चौराहा के निकट रुककर मंत्री के आने का इंतजार करने लगे। इसी बीच दारोगा पास में ही एक कबाड़ी की दुकान के सामने पेड़ की छांव में पड़ी कुर्सी पर बैठकर किसी से मोबाइल पर वार्तालाप करने लगा। बात करते-करते वह कुछ ही देर में वहां से उठकर पीछे गया और अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को सिर पर तीन गोलियां मार ली। गोली चलने की आवाज सुनते ही कबाड़ी की दुकान पर बैठे लोग चीख पड़े। वहीं अफरा-तफरी में जब मौके पर साथी सिपाही पहुंचे तो देखा कि दारोगा तारबाबू खून से लथपथ पड़ा था। सिपाहियों ने अधिकारियों को सूचित किया और घायल दारोगा को जीप से लोहिया अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टर मनोज पान्डेय ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
एसपी ने दिया बयान-

एसपी संतोष मिश्रा, एएसपी त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी रामलखन सरोज आदि अधिकारी अस्पताल पहुंचे। एसपी संतोष कुमार मिश्र ने कहा कि मृत तारबाबू की जिन मोबाइल नंबरों पर बात हुई है, उन्हें ट्रेस किया गया है। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है घटना के पीछे पारिवारिक कलह कारण थी। बाकी की सच्चाई आगे पता चलेगी।

Home / Farrukhabad / फोन पर बात करते-करते दरोगा ने तीन गोली मारकर की आत्महत्या, केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में था तैनात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो