scriptछत पर सो रही युवती से दुष्कर्म | Rape with young girl sleeping at roof | Patrika News
फर्रुखाबाद

छत पर सो रही युवती से दुष्कर्म

परिजनों ने लिखाया मुकदमा, पुलिस ने आरोपी को दबोचा।
 

फर्रुखाबादJul 23, 2018 / 05:56 pm

Ashish Pandey

Rape with young

छत पर सो रही युवती से दुष्कर्म

फर्रुखाबाद. कोतवाली मोहम्दाबाद क्षेत्र में बीती रात छत पर सो रही युवती के साथ बलात्कार कर आरोपी फरार हो गया। घटना के सम्बन्ध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को दबोच लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव निवासी पीडि़ता के पिता ने दर्ज कराये मुकदमे में कहा है कि 18 वर्षीय युवती छत पर सो रही थी इसी दौरान गाँव का ही युवक अर्जुन कठेरिया पुत्र मुन्नालाल आ गया और उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जब वह चिल्लाने लगी तो चीख पुकार सुनकर आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के सम्बन्ध में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोप को दबोच लिया। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस के अनुसार यह मामला किसी पुराने विवाद के चलते कराया गया है या फिर कुछ और बात है जो छिपाया जा रहा, लेकिन जांच में हर पहलू सामने आ जायेगा।
पुलिस बलात्कार की रिपोर्ट की जांच में क्यों फंसी
युवती के पिता ने तहरीर में छत पर बलात्कार दिखाया है तो बाकी के परिजन कहां सो रहे थे। बलात्कार हो गया, पड़ोसी नहीं जान पाए लड़की चिल्लाती रही क्योंकि पड़ोस की छतों पर भी लोग सो रहे थे। रही बात घटना की तो लड़की के पिता का कहना था कि लड़की की बदनामी हो जायेगी मुकदमा दर्ज कराने व उसका मेडिकल परीक्षण कराने से घटना के बारे में कोई नहीं जान पायेगा क्या। इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया लेकिन जेल नहीं भेजा ताकि कोई निर्दोष इस संगीन अपराध में जेल चला जाये। उसी वजह से हर पहलू की बिंदु बार जांच की जा रही है।
सूत्रों ने बताया कि लड़का-लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे, लेकिन मिलने के समय पकड़े जाने पर पिता ने अपनी लड़की को धमकाया की थाने में लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराना है। यदि उसके खिलाफ नहीं बोली तो जान से मार दूंगा। इस प्रकार की घटनाओं में माता पिता की भी गलती होती है कि वे अपनी बेटियों को मित्र बन कर उनकी हर बात को जानना नहीं चाहते, जिससे वह कोई गलत कदम न उठा सके। कोतवाल अनूप निगम ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया गया है लेकिन जांच चल रही है। तभी आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Home / Farrukhabad / छत पर सो रही युवती से दुष्कर्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो