आचार संहिता लागू होने के बाद भी सट्टा माफिया चला रहे सट्टा कारोबार, देखें वीडियो

लोकसभा चुनाव में सट्टा माफियाओं पर लगाम लगाने में पुलिस अधिकारी फेल, एसपी की कार्यशैली पर खड़े हो रहे सवाल

 

फर्रुखाबाद. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर यूपी में आचार संहिता लागू होने के बाद भी सट्टा माफिया (Satta Mafia) धड़ल्ले से खुलेआम अबैध सट्टा कारोबार (Satta Karobar) चला रहे हैं। यूपी के फर्रुखाबाद जिले में पुलिस के संरक्षण में खुले आम सट्टे का बड़ा कारोबार चल रहा है जिसकी लाइव तस्वीरें ऑनलाइन कैमरे में भी कैद की गई गई हैं और शहर में चल रहे इस सट्टा कारोबार की पुलिस को कोई खबर तक नहीं हैं। इससे ऐसा प्रतीत होता है कि यूपी में सट्टा माफिया लोकसभा चुनाव को लेकर लागू हुई आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।

आचार संहिता लागू होने के बाद भी चल रहे सट्टा कारोबार

यूपी में लोकसभा चुनाव को लेकर जमकर सट्टा किंग (Satta King) सट्टा कारोबार चलाकर लोगों को सट्टा खिलवा रहे हैं और खूब पैसा कमा रहे हैं। यूपी में होने वाले लोक सभा चुनाव में सट्टा माफियाओं पर लगाम लगाने में पुलिस भी फेल होते नजर आ रही हैं और सट्टा माफिया अपना रौब जमाए बैठे हैं लोगों को सट्टा में पैसा लगवा कर लूट रहे हैं। जिन्हें आचार संहिता लागू होने के बाद भी कोई डर नहीं हैं।

सट्टा करोबार नहीं रोक पा रही पुलिस

उत्तर प्रदेश में आचार संहिता लागू होने के बाद भी पुलिस सट्टाकिंग के सट्टा करोबार को नहीं रोक पा रही है। ऐसे जब लोक सभा चुनाव का माहौल चल रहा है तो सट्टाकिंग लोक सभा चुनाव को लेकर ही सट्टा लगवाने में लग गए कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कौन सी पार्टी जीतेगी और कौन सी पार्टी हारेगी। यहां तक कि लोक सभा चुनाव के प्रत्याशियों पर भी सट्टा लगाया जाने लगा हैं।

बता दें कि यूपी के फर्रुखाबाद जिले से सट्टाकिंग द्वारा सट्टा खिलवाने का जो वीडियों सामने आया है और पुलिस पर जो सवाल खड़े किए जा रहे हैं। उसको लेकर पुलिस का कहना है कि सट्टा माफियाओं द्वारा आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन किए जाने पर उन पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी और वीडियो के आधार पर छानबीन की जाएगी और और पकड़े जाने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

online Satta King Satta King
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned