scriptपड़ोसी के मोबाइल पर महिला ने देखी मूवी और घर आकर लगा ली आग, मौत | Woman set fire after in kaimganj farrukhabad | Patrika News
फर्रुखाबाद

पड़ोसी के मोबाइल पर महिला ने देखी मूवी और घर आकर लगा ली आग, मौत

– फर्रूखाबाद के कायमगंज थानाक्षेत्र का मामला

फर्रुखाबादAug 01, 2020 / 01:15 pm

Hariom Dwivedi

पड़ोसी के मोबाइल पर महिला ने देखी मूवी और घर आकर लगा ली आग, मौत

पड़ोसी के मोबाइल पर महिला ने देखी मूवी और घर आकर लगा ली आग, मौत

फर्रुखाबाद. जनपद के कायमगंज थाना क्षेत्र में महिला की जलने से मौत हो गई। घर के आंगन में उसने केरोसिन डालकर आग लगा ली। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मृतका रेखा (42) के पांच बच्चे हैं, जिनमें से सबसे बड़ा बेटा 11 वर्ष का है। घटना के कुछ समय पहले ही महिला ने मोबाइल पर मूवी देखी थी। पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम अजीजाबाद निवासी 42 वर्षीय महिला रेखा पत्नी रामगोपाल जोशी ने उस वक्त घर के प्रांगण में आग लगा ली, जब घटना से पूर्व महिला पड़ोस में मूवी देख कर अपने घर चली गयी थी।
मृतक के पुत्र प्रांशु ने बताया वह पिता के साथ कृषि कार्य हेतु खेतों पर गया हुआ था। मोहल्ले के लोगों ने आग लगने की सूचना दी। इसके बाद पिता-पुत्र भागकर घर पहुंचे। घर में पड़ोसियों की भीड़ जमा थी और मां दर्द से छटपटा रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि 108 पर कॉल करने के बावजूद एम्बुलेंस नहीं आई, जिसके बाद प्राइवेट वाहन से इलाज के लिए उसे फर्रुखाबाद ले जाया जा रहा था। रास्ते में महिला ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर डायल 112 और प्रभारी थानाध्यक्ष आर के रावत फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की।
पड़ोस के घर में मोबाइल पर देखी थी मूवी
पड़ोस में रहने वाली महिला वंदना ने बताया कि घटना से पूर्व रेखा ने उसके घर में मोबाइल पर मूवी देखी थी। मूवी खत्म होने के बाद वह घर चली गई थी। थोड़ी देर में उसकी चीखें सुनाई पड़ीं।
भाई ने की मौखिक शिकायत
थानाध्यक्ष आर के रावत ने बताया कि मृतका के भाई ने थाने में बहन की हत्या करने की मौखिक रूप से शिकायत की है। कोई तहरीर नहीं दी है।

Home / Farrukhabad / पड़ोसी के मोबाइल पर महिला ने देखी मूवी और घर आकर लगा ली आग, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो