scriptयासीन उस्मानी ने दिया बड़ा बयान, मुस्लिम समाज नहीं मानता तीन तलाक कानून | Yasin Usmani big statement about Triple talaq Kanoon | Patrika News
फर्रुखाबाद

यासीन उस्मानी ने दिया बड़ा बयान, मुस्लिम समाज नहीं मानता तीन तलाक कानून

मुस्लिम पर्सनल लॉ वॉर्ड के अध्यक्ष यासीन उस्मानी ने पहले तो मोहर्रम के बारे में तकरीर की।

फर्रुखाबादSep 02, 2019 / 09:28 pm

Neeraj Patel

यासीन उस्मानी ने दिया बड़ा बयान, मुस्लिम समाज नहीं मानता तीन तलाक कानून

यासीन उस्मानी ने दिया बड़ा बयान, मुस्लिम समाज नहीं मानता तीन तलाक कानून

फर्रुखाबाद. शहर के मोहल्ला सूफी खां स्थित दरगाह हुसैनिया मुजिबिया पर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मुस्लिम पर्सनल लॉ वॉर्ड के अध्यक्ष यासीन उस्मानी ने पहले तो मोहर्रम के बारे में तकरीर की उसके बाद उन्होंने वार्ता के दौरान बताया कि असम में जो लोग नागरिकता से बाहर हुए हैं कोर्ट के आदेश पर हुए मैं कोर्ट का सम्मान करता हूं। साथ ही जम्भू कश्मीर से धारा 370 और 35 ए हटाए जाने पर उन्होंने कहा कि देश के सभी समाज के लोगों के लिए अच्छी बात है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्या कहता है क्या करता है मुझे उससे कोई मतलब नहीं है। हम लोगों को यह ध्यान रखना चाहिए कि कश्मीर में रहने वाले आम जिन्दकी बिता सके। ऐसा सरकार को माहौल पैदा करना चाहिए क्योंकि कश्मीर भी अन्य राज्यों की तरह हो गया है। केंद्र सरकार द्वारा तीन तलाक बिल वह बोले कि सरकार के इस फैसले के खिलाफ पूरे देश से 2 करोड़ 8 लाख लोगों ने लिखित विरोध किया है। मुस्लिम समाज इस कानून को बिल्कुल नहीं मानता है क्योंकि यह हमारी सरियत में नहीं है। हम अपनी सरियत के कानून ही मानते हैं हमारे मुस्लिम कानून में तीन तलाक देने पर दो साल का प्रावधान है। सरकार चाहे कुछ भी करे हम और हमारा समाज इस काले कानून को नहीं मानते हैं।

Home / Farrukhabad / यासीन उस्मानी ने दिया बड़ा बयान, मुस्लिम समाज नहीं मानता तीन तलाक कानून

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो