scriptमानसून में आजमाएं टायर कट पैटर्न के साथ नए अंदाज में लहरिया-बंधेज, खूबसूरती निखर उठेगी | Laheriya bandhej saree trends in monsoon | Patrika News
फैशन

मानसून में आजमाएं टायर कट पैटर्न के साथ नए अंदाज में लहरिया-बंधेज, खूबसूरती निखर उठेगी

बंधेज और लहरिया में इंडो-वैस्टर्न लुक के लिए यूथ नए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं

Aug 03, 2018 / 02:07 pm

सुनील शर्मा

Fashion,women,saree,lifestyle tips in hindi,fashion tips in hindi,

fashion tips in hindi, lifestyle tips in hindi, fashion, saree, lehariya, women

मानसून आते ही फैशन का दौर भी बदलने लगा है, जहां अब प्लेन और कूल कलर्स के प्रति गर्ल्स का अट्रेक्शन बढ़ रहा है। एक्सपर्ट्स की राय और आने वाले ट्रेंड पर गौर करें तो बंधेज और लहरिया को लेकर मार्केट में खास एक्सपेरिमेंट्स देखने को मिल सकते हैं। सावन की शुरुआत के साथ ही मार्केट में अब साड़ी से लेकर सूट तक हर फॉर्म में लहरिया की डिमांड दिखाई देने लगी है। इसके अलावा बंधेज में भी नए एक्सपेरिमेंट देखने को मिल रहे हैं।
खास बात यह है कि ट्रेडिशनल दिखने वाला बंधेज और लहरिया डिफरेंट एक्सपेरिमेंट और डिजाइन के साथ अब मार्केट में दिखाई देने लगे हैं। वजह यह कि अब वेस्टर्न आउटफिट्स को लेकर गर्ल्स का इंटरेस्ट बढऩे लगा है, लिहाजा बंधेज और लहरिया में भी ऐसे एक्सपेरिमेंट हो रहे हैं, जो हमारे इंडो-वैस्टर्न लुक को समझा सकें।
कुर्तीज में लहरिया शेड्स का इम्पैक्ट
एक्सपर्ट्स का कहना है कि ट्रेडिशनल वियर में जहां लहरिया ने अभी भी अपनी जगह बना रखी है। वहीं महिलाएं भी इन डिजाइंस के प्रति अपनी रुचि दिखा रही हैं। वहीं कुर्तीज में बंधेज और लहरिया शेड्स इन हैं। एक्सपर्ट मोहित सैनी कहते हैं, इन दिनों सलवार सूट्स और पैपलम कुर्तीज के साथ भी लहरिया दुपट्टा प्रिफर किया जा रहा है।
टायर कट जैकेट्स
डिजाइनर विभा पारवानी ने बताया कि अब गाउंस और अनारकली पैटर्न मार्केट से ऑफ हो रहे हैं। इसकी जगह टायर कट स्कट्र्स के साथ लहरिया और बंधेज शेड्स में सिमेट्रिकल जैकेट्स को काफी पसंद किया जा रहा है।
मेन्सवीयर में भी छाया लहरिया
इन दिनों युवा भी अपनी ड्रेसेज में लहरिया तथा बंधेज को खासा पसंद कर रहे हैं। खासतौर पर कुर्ते तथा साफे बांधने वाले सावन के महीने में लहरिया को प्रमुखता दे रहे हैं। इससे पुरुषों को एक अलग लुक को मिलता ही है साथ में उनकी पर्सनेलिटी भी पहले से ज्यादा उभर कर सामने आती है।

Home / Fashion / मानसून में आजमाएं टायर कट पैटर्न के साथ नए अंदाज में लहरिया-बंधेज, खूबसूरती निखर उठेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो