बोलीं साध्वी निरंजन ज्योति, पीएम मोदी ने सेना के नाम पर नहीं मांगा वोट, विपक्ष कर रहा बड़ी गलती

कहा कि सेना के मनोबल को तोड़ने और पराक्रम पर सवाल उठाने का काम विकक्ष कर रहा है

By: Ashish Shukla

Published: 10 Apr 2019, 07:06 PM IST

फतेहपुर. सांसद और मोदी सरकार में मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सेना के नाम पर हो रही राजनीति का आरोप विपक्ष पर लगाते हुए साफ कहा कि पीएम मोदी ने सेना के नाम पर वोट नहीं मांगा। उन्होने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि सेना के मनोबल को तोड़ने और पराक्रम पर सवाल उठाने का काम विकक्ष कर रहा है।

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होने विपक्ष को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि ये लोग पीएम मोदी पर आरोप लगा रहे हैं कि प्रधानमंत्री ने युवाओं से शहीदों के नाम पर भाजपा को वोट देने के लिए कहा है। जबकि ये आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद और निराधार है। उन्होने कहा कि विपक्ष के नेता सेना पर सवाल उठाते हैं और जब पीएम सेना के हौसले को बढ़ाने का काम करते हैं तो पूरा विपक्ष उनपर राजनीति करने का आरोप लगाता है। आखिर ये कैसी राजनीति है।
मोदी सरकार में मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को भाजपा ने एक बार फिर फतेहपुर सीट से उम्मीदवार बनाया है। गुरूवार को साध्वी ने अपना नामांकन दाखिल करने के लिए जिले में डेरा डाल दिया है। साध्वी की तैयारी है कि भारी ताव लश्कर के साथ नामांकन और रोड शो कर एक बार फिर से इस लोकसभा सीट पर भाजपा की ताकत का विपक्ष को अहसास कराया जाय़।

आवारा पशुओं के हालात के लिए साध्वी ने जनता को बताया जिम्मेदार

पत्रकारों ने जब साध्वी से आवारा पशुओं के दैनीय हाल पर सवाल किया तो उन्होने इसके लिए सीधे जनता को जिम्मेदार बता डाला। कहा कि हां ये सही है कि भाजपा ने पशुओं की रक्षा का संकल्प लिया था गौशालायें बनवाकर उसमें उन्हे सुरक्षित जगह दिया गया पर कई मामले ऐसे आ रहे जो ठीक नहीं है। पर इसके लिए जनता जिम्मेदार है वो दुधारू पशुओं को भी छोड़ दे रहे हैं। संख्या अधिक होने के कारण इनका खयाल शायद उतना नहीं रखा पा रहा है जितना उम्मीद है।

नामांकन में शामिल होंगे नड्डा

गुरूवार को साध्वी निरंजन ज्योति के नामांकन में केन्द्रीय मंत्री और यूपी बीजेपी के प्रभारी जेपी नड्डा भी फतेहपुर आ रहे हैं। भाजपा की तरफ से दावा किया जा रहा है कि समर्थकों की भारी भीड़ के बीच साध्वी नामांरक करने पहुंचेगी।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned