बेटी के मंगेतर का घर आना-जाना पिता को नहीं था पसंद, नाराज मां बेटी ने उठाया खौफनाक कदम

  • फतेहपुर के खागा कोतवाली अंतर्गत गांव की मां-बेटी (Daughter and Mother) ने ट्रेन के आगे कूद कर जान दी (Suicide)

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

फतेहपुर. यूपी के फतेहपुर जिले में मां बेटी (Daughter and Mother) ने ट्रेन के आगे कूदकर जान (Suicide) दे दी। पुलिस के मुताबिक बेटी के मंगेतर के घर आने जाने का पिता विरोध करता था, इसी से नाराज होकर दोनों ने खतरनाक कदम उठा लिया। पुलिस मामले में आगे की कार्यवाही में जुटी है।


फतेहपुर की खागा कोतवाली अंतर्गत हरदों गांव के पास बड़े भीट बाबा देवस्थान के सामने से रेलवे लाइन पर एक युवती और एक महिला का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ। दोनेां की पहचान एलई गांव निवासिनी मां बेटी के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि किसी तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आकर दोनों की मौत हुई।

 

प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे एलई गांव निवासी सुरेश रैदास की पत्नी राजरानी (40) और बेटी पूजा (18) किसी को कुछ बताए बिना घर से निकली थीं। उन्होंने बताया कि सुरेश खागा की किसी दुकान पर पल्लेदारी करता है और उसने अपनी बेटी पूजा की शादी तय कर दी थी।

 

प्रभारी निरीक्षक ने परिजनों के हवाले से बताया कि जिस युवक से पूजा की शादी तय हुई थी उसका उनके घर आना जाना अधिक हो गया था। यह बात सुरेश को ठीक नहीं लगती थी और वह इसका विरोध करता था। पर उसकी पत्नी और बेटी को यह बात नागवार गुजर रही थी। इसी से क्षुब्ध होकर मां-बेटी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned