scriptपुलिस ने पांच टप्पेबाजों को पकड़ा, तीन चकमा देकर फरार हुए | police arrested five thieves in fateghpur | Patrika News
फतेहपुर

पुलिस ने पांच टप्पेबाजों को पकड़ा, तीन चकमा देकर फरार हुए

यह लोग बस व ट्रेन में यात्रियों के साथ बैठकर सफर कर नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे

फतेहपुरJun 19, 2019 / 10:32 pm

Ashish Shukla

crime

पुलिस ने पांच टप्पेबाजों को पकड़ा, तीन चकमा देकर फरार हुए

फतेहपुर. जिले के थरियांव थाना क्षेत्र में स्क्वाड व पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रोडवेज बस और रेलवे स्टेशन पर जहरखुरानी कर लूट की घटना को अंजाम देने वाले पांच शातिर लूटेरो को पकड़ लिया है। जबकि तीन लुटेरे पुलिस को चमकमा देकर भागने में कामयाब रहे। इनके पास से पुलिस ने 41.75 ग्राम सोना , 1.778 ग्राम चांदी, अवैध असलाह सहित पल्सर बाइक व 95 हजार की नगदी बरामद किया है, यह लोग बस व ट्रेन में यात्रियों के साथ बैठकर सफर कर नशीला पदार्थ सुंघाकर लूट की घटना को अंजाम दिया करते थे।
पकड़े गए तीन लूटेरे रामपुर जनपद के है और दो फतेहपुर जिले के रहने वाले है, मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी बताया की थरियांव थाना क्षेत्र के एनएच 2 पर मुखबिर की सूचना पर स्क्वॉयड व पुलिस टीम ने पांच शातिर लूटेरो को अरेस्ट कर भेजा जा रहा है जिनके पास से लूट का सामान बरामद किया गया है । उन्होने बताया कि ये लोग शहर के भी़ड़-भाड़ इलाके में लोगों को निशाना बनाते थे। फिर वहां से फरार होकर नये लोगों की तलाश किया करते थे। उन्होने कहा कि इनके जरिए लूट और टप्पेबाजों के बड़े गिरोह का भी खुलासा हो सकता है। पूछताछ की जा रही है।

Home / Fatehpur / पुलिस ने पांच टप्पेबाजों को पकड़ा, तीन चकमा देकर फरार हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो