scriptदलित महिला से एसपी के गनर ने किया रेप! शिकायती पत्र से नंबर चुराकर करता था फोन | Police Officer Gunner Rape with Dalit Women Big Allegation in fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

दलित महिला से एसपी के गनर ने किया रेप! शिकायती पत्र से नंबर चुराकर करता था फोन

एसपी आवास पर कोई शिकायत लेकर गयी थी महिला, वहीं से नंबर चुराकर फोन करता था गनर, नौकरी दिलाने के नाम पर शुरू किया घर आना-जाना, महिला का आरोप शारिरिक शोषण के अलावा पांच लाख रुपये भी ऐंठ चुका है। दो महीने हो गए पुलिस एफआईआर भी दर्ज नहीं कर रही।

फतेहपुरJan 08, 2019 / 12:25 pm

रफतउद्दीन फरीद

Police Rape

पुलिस वाले पर रेप का आरोप

फतेहपुर . सूबे की येागी सरकार पुलिस और जनता के बीच खुला संवाद स्थापित करने की बात करती है, ताकि पब्लिक में पुलिस के प्रति सम्मान और सुरक्षा का विश्वास जागे। पर इस मंशा पर खुद कुछ पुलिस वाले ही पानी फेर रहे हैं। जब खुद पुलिस ही मजबूर लड़कियों की आबरू से खिलवाड़ करने लगे तो ये भरोसा और विश्वास कैसे कायम होगा। फतेहपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां पुलिस अधीक्षक के गनर पर एक दलित महिला ने रेप का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं वह महीनों से न्याय पाने के लिये चक्कर काट रही है, लेकिन उसकी सुनवाई नहीं हुई। मामला मीडिया तक पहुंचा तो एसपी की गैरमौजूदगी की बात कहकर उसे लौटा दिया गया।
सदर कोतवाली फतेहपुर के एक गांव की रहने वाली दलित महिला का आरोप है कि करीब तीन साल पहले वह किसी मामले की शिकायत लेकर एसपी आवास पर गयी थी। वहां उनके गनर बालमुकुंद यादव ने उसका प्रार्थना पत्र लेने साथ ही उसमें से उसका मोबाइल नंबर चोरी से नोट कर लिया। इसके बाद उसने फोन पर बात करना शुरू कर दिया और धीरे-धीरे बहाने से घर भी आने-जाने लगा। उसने बेटी को नौकरी दिलाने के नाम पर उसका शरिरिक शोषण शुरू कर दिया। पीड़ित महिला की मानें तो बेटी को नौकरी दिलाने के नाम पर पांच लाख रुपये भी ऐंठ चुका है। दावा किया है कि इस मामले में पिछले दो महीने से दौड़ने के बावजूद उसकी एफआईआर नहीं दर्ज हो रही। वहीं इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी इससे ज्यादा कुछ नहीं बोल रहे हैं कि जांच कराकर कार्यवाही की जाएगी।
By Rajesh Singh

Home / Fatehpur / दलित महिला से एसपी के गनर ने किया रेप! शिकायती पत्र से नंबर चुराकर करता था फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो