scriptप्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-प्रधानमंत्री को दे देना चाहिए इस्तीफा | praveen togadia Big statement against Pm Modi in Pulwama Attack | Patrika News
फतेहपुर

प्रवीण तोगड़िया ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा-प्रधानमंत्री को दे देना चाहिए इस्तीफा

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर नरेंद्र मोदी के खिलाफ कही यह बात

फतेहपुरFeb 24, 2019 / 03:28 pm

sarveshwari Mishra

praveen Togadia

praveen Togadia

फतेहपुर. विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण भाई तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में मंदिर बनवाने का वादा किया था लेकिन नहीं बनवाया पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया था लेकिन पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दिए युवाओं को रोजगार देने का वादा भी पूरा नहीं किया इतना ही नहीं मोदी के शासनकाल में किसान परेशान हैं और किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहा है। ऐसे वादा खिलाफी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देकर गुजरात में बैठ जाना चाहिए। तोगड़िया ने ये बातें बिंदकी थाना क्षेत्र के बिंदकी खजुहा रोड स्थित बावन इमली शहीद स्मारक परिसर में राष्ट्रीय परिषद की ओर से आयोजित एक किसान सभा के कार्यक्रम में कही।
बता दें कि इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विश्व हिंदू परिषद नेता राष्ट्रीय किसान परिषद के संस्थापक हिंदुस्तान निर्माण दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया ने पुलवामा में आतंकी घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही उन्होंने अंग्रेजों के शासन काल में बावन इमली शहीदी स्मारक में फांसी पर लटकाए गए 52 अमर शहीदों को भी श्रद्धा सुमन अर्पित किए। किसानों को संबोधित करते हुए प्रवीण तोगड़िया ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और किसानों की फसलों की लागत का डेढ़ गुना मूल्य देने स्वामीनाथन कमीशन की सिफारिशें लागू करने किसानों को लगातार बिजली पानी मिलने आदि की मांग की।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा आरोप लगाया कि उन्होंने हर मामले में देश से वादाखिलाफी की है उन्होंने कहा कि मोदी ने अयोध्या में मंदिर बनवाने का वादा किया था लेकिन नहीं बनवाया पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया था लेकिन पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दिए युवाओं को रोजगार देने का वादा भी पूरा नहीं किया। इतना ही नहीं मोदी के शासनकाल में किसान परेशान है और किसान आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहा है। ऐसे वादा खिलाफी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस्तीफा देकर गुजरात में बैठ जाना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो