scriptप्रियंका गांधी ने कहा, मोदी सरकार ने जनता से वादा खिलाफी किया है | priyanka gandhi big alligation on modi government in fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

प्रियंका गांधी ने कहा, मोदी सरकार ने जनता से वादा खिलाफी किया है

मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए प्रियंका ने कहा कि सरकार लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है

फतेहपुरApr 06, 2019 / 09:24 pm

Ashish Shukla

up news

प्रियंका गांधी ने कहा, मोदी सरकार ने जनता से वादा खिलाफी किया है

फतेहपुर. लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्वी यूपी की कमान जब से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाधी को सौंपी गई है। वो लगातार रैलियां और रोड शो के जरिए कांग्रेस में जान फूंकने में जुटी हुई हैं। शनिवार को फतेहपुर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए औंग कस्बे में महिला संवाद के जरिए अपने अभियान की शुरुआत की। प्रियंका ने औंग के एक गेस्ट हाऊस में महिलाओं से मुलाकत करते हुए कांग्रेस से जुड़ने की अपील भी किया। उन्होने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है।
इतना ही नहीं मोदी सरकार पर चंद उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने का भी आरोप लगाया। सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि पांच साल पहले मोदी सरकार ने जो भी वादे किए कोई भी पूरा नहीं किया। कहा कि अगर केंद्र में हमारी सरकार आएगी तो हम हर किसान को न्यूनतम आय योजना के तहत साल में 72 हजार रुपये दने का काम करेंगे। वहीं प्रियंका गांधी ने जहानाबाद, बकेवर , खजुहा और बिन्दकी में नुक्कड़ सभा करने के बाद जोनिहा ,सहेली अपनी यात्रा पूरी करने के बाद में वो फतेहपुर शहर में वर्मा चौराहे से चौक चौराहे से हो कर ज्वालागंज तक रोड शो किया और ज्वालागंज में ही नुक्कड़ सभा भी की कांग्रेस प्रत्यासी के समर्थन में वोट की जनता से अपील भी की ।

Home / Fatehpur / प्रियंका गांधी ने कहा, मोदी सरकार ने जनता से वादा खिलाफी किया है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो