scriptनौ साल की मासूम से युवक ने की दरिंदगी, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया | rape with nine year old innocent fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

नौ साल की मासूम से युवक ने की दरिंदगी, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

आरोपी युवक ने एक लड़की को रोक लिया जबकि दूसरी लड़की को वापस जाने दिया

फतेहपुरJan 04, 2020 / 10:36 am

Ashish Shukla

File photo

File photo

फतेहपुर. जाफरगंज थाने के एक गांव में नौ साल की मासूम से दरिंदगी का मामला सामने आया है। पीड़ित मासूम के साथ पड़ोसी ने ही दुष्कर्म का वारदात को अंजाम दिया। मां ने बताया कि मासूम अपने ननिहाल धौरहरा में रहकर कक्षा 5 की पढ़ाई कर रही है। गांव में गुरुवार की शाम को एक तेरहवी का कार्यक्रम था। जिसमें आरोपी अमित कुमार निषाद आया हुआ था।
शाम करीब 7:00 बजे आरोपी अमित कुमार नौ वर्ष की बच्ची और एक अन्य लड़की को लेकर यह बहाना बनाकर गांव के पास एक नलकूप में ले गया कि उसकी बाइक खराब हो गई है धक्का देकर गांव तक लाना है। दोनों लड़कियां उसके बहकावे में आ गई और नलकूप तक गई जिसमें आरोपी युवक ने एक लड़की को रोक लिया जबकि दूसरी लड़की को वापस जाने दिया।
आरोपी ने रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने बच्ची को मारने का भी प्रयास किया लेकिन बच्ची ने किसी से बात ना बताने का वादा किया घर आई उसने अपने मामा सहित कई लोगों को रोते हुए आपबीती बताई। लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने बच्ची को रात में ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिंदकी में लाकर भर्ती कराया, आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Fatehpur / नौ साल की मासूम से युवक ने की दरिंदगी, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो