scriptनरेश उत्तम ने नसीरूद्दीन शाह के बयान का किया समर्थन, कहा- देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं लोग | Sp leader Naresh Uttam Support Nasiruddin shah statement | Patrika News
फतेहपुर

नरेश उत्तम ने नसीरूद्दीन शाह के बयान का किया समर्थन, कहा- देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं लोग

हनुमान जी के जाति वाले सवाल पर कहा कि साधु और भगवान की कोई जाति नहीं होती

फतेहपुरDec 22, 2018 / 11:09 pm

Akhilesh Tripathi

Sp leader Naresh Uttam

नरेश उत्तम

फतेहपुर. सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने नसीरूद्दीन शाह के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि नसीरूदीन शाह इस देश के अच्छे कलाकार हैं, नसीरूदीन जैसे तमाम लोग हैं जो इस देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी धर्म व जाति का झगड़ा लगाकर लोगों की सामाजिक समरसता को बिगाड़ने का काम कर रही है , जो भी लोग यह बोल रहे वह सही बोल रहे हैं।
वहीँ उन्होंने हनुमान जी के जाति वाले सवाल पर कहा कि साधु और भगवान की कोई जाति नहीं होती लेकिन दुर्भाग्य है की यहां पर लोग इस तरह की बातें करते हैं। उन्होंने कहा कि महंगाई पर चर्चा न हो , बेरोजगारी पर चर्चा न हो, भ्रष्टाचार पर चर्चा न हो, किसानों के फसल का मूल्य न देना पड़े इसलिए यह लोग इस तरह की चर्चाएं ला रहे हैं।
किसानों की बदहाली के सवाल पर कहा कि आज सभी पार्टियों के लोग उन किसानों के ऋण की ओर ध्यान दे रहे हैं कि हम उनका ऋण माफ करेंगे। शिवपाल के सपा को समर्थन देने पर सपा को कितना लाभ होगा के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हर उस व्यक्ति का स्वागत करती है जो देश की पूंजीवादी व्यवस्था के खिलाफ देश के निर्माण करने के व साम्प्रदायिक शक्तियों को हटाने का काम करेगी हम उसके साथ हैं। नरेश उत्तम राजा भैया की पार्टी की तरफ से अक्षय प्रताप को अपनी पार्टी से प्रत्याशी घोषित करने वाले सवाल को जानकारी नहीं होने की बात कहते नजर अंदाज कर गये । जौनपुर में महिलाओं के साथ मारपीट के मामले में कहा हमारी पार्टी किसी तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं करेगी वो चाहे जो भी हो।
BY- RAJESH SINGH

Home / Fatehpur / नरेश उत्तम ने नसीरूद्दीन शाह के बयान का किया समर्थन, कहा- देश में असुरक्षित महसूस कर रहे हैं लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो