scriptट्रक और डम्पर की आमने- सामने भिडंत, तीन की मौत दो की हालत गंभीर | three died and two critical in road accident fatehpur | Patrika News
फतेहपुर

ट्रक और डम्पर की आमने- सामने भिडंत, तीन की मौत दो की हालत गंभीर

पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है

फतेहपुरMay 08, 2019 / 03:50 pm

Ashish Shukla

up news

ट्रक और डम्फर की आमने- सामने भिडंत, तीन की मौत दो की हालत गंभीर

फतेहपुर. जिले के ललौली थाना इलाके के शंकरपुरवा के पास ट्रक और डम्फर की आमने- सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन को जिला अस्पताल भेज दिया गया। जहां एक अन्य की भी मौत हो गई। डाक्टरों का कहना है कि अभी स्थिति सामान्य नहीं हुई है। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। शवों की शिनाख्त न हो पाने के कारण वाहन मालिकों को पुलिस ने सूचना दे दिया है। उनके आते ही ये पता चल सकेगा की मृतक कौन और कहां के रहने वाले हैं।
बतादें कि फतेहपुर जिले के बाँदा -टाण्डा रोड के शंकरपुरवा के पास बुधवार की सुबह ट्रक और डम्फर की आमने- सामने की टक्कर हो गई। रफ्तार इतनी अधिक थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद तुरंत हाहाकार मच गया। सूचना के बाद तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बाहर निकलवाया। दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। तीनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां रास्ते में एक और ने भी दम तोड़ दिया। अभी भी दो का इलाज किया जा रहा है। शिनाख्त न हो पाने पर पुलिस ने दोनों वाहन मालिकों को बुलवाया है। उनके आने के बाद ही पता चल सकेगा कि मरने वालों में कौन-कौन शामिल है।

Home / Fatehpur / ट्रक और डम्पर की आमने- सामने भिडंत, तीन की मौत दो की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो