scriptVideo: अतीक अहमद के करीबी जर्रार को मुठभेड़ में लगी गोली, हुआ गिरफ्तार | Umesh Pal Murder Case Jarrar ahmed close to Atiq Ahmed was shot | Patrika News
फतेहपुर

Video: अतीक अहमद के करीबी जर्रार को मुठभेड़ में लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

Umesh Pal Murder Case: पुलिस ने अतीक के एक और गुर्गे को गिरफ्तार कर लिया है। फतेहपुर के जंगल में अतीक के करीबी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई।

फतेहपुरMar 26, 2023 / 01:02 pm

Sanjana Singh

Umesh Pal Murder Case

फतेहपुर में अतीक अहमद के हिस्ट्रीशीटर जर्रार अहमद को गिरफ्तार किया गया है। मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर के पैर में गोली लगी है। फिलहाल, पुलिस ने जर्रार को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बता दें कि जर्रार अहमद 25 हजार रुपए का इनामी बदमाश था।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

25 हजार का इनामी था गैंगस्टर जर्रार अहमद
एसपी राजेश कुमार सिंह ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया, “मुठभेड़ में पैर पर गोली लगने से 25 हजार रुपए का इनामी गैंगस्टर जर्रार अहमद घायल हो गया है। इसको गिरफ्तार कर मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से एक रायफल, दो खोखा और 4 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं।”

यह भी पढ़ें

क्या कानपुर में क्वारंटाइन किया जाएगा आरिफ का सारस? ट्विटर यूजर ने किया दावा



नवभारत टाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार, फतेहपुर पुलिस को खखरेरू थाना में जफर अहमद के होने का पता चला। इसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए ऑपरेशन चलाया। जर्रार अहमद अपने आप को घिरा देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जब जवाब में गोली चलाई तो जर्रार के दाएं पैर में गोली लग गई।

16 मार्च को घर पर चला था बुल्डोजर
एसपी राजेश कुमार सिंह ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया, “गैंगस्टर जर्रार अहमद, उसका भाई और पिता मोहम्मद अतहर का माफिया अतीक अहमद के घर से अच्छा रिश्ता था। इन लोगों ने गांव में तालाब की जमीन पर अवैध कब्जा किया और उस पर करोड़ों रुपए का मकान बनाया। उस घर को 16 मार्च को जिला प्रशासन के आदेश पर बुल्डोजर से गिरा दिया गया था।”

Home / Fatehpur / Video: अतीक अहमद के करीबी जर्रार को मुठभेड़ में लगी गोली, हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो