scriptपूर्व सीएम ने दिया पीएम मोदी को चैलेंज, कहा-एसबीआर्इ से बचाआे | Former kerala CM chandy poses sbi save challenge to pm modi | Patrika News
कारोबार

पूर्व सीएम ने दिया पीएम मोदी को चैलेंज, कहा-एसबीआर्इ से बचाआे

अब केरल के पूर्व सीएम ने मोदी को चैलेंज दिया है कि एसबीआर्इ से देश की जनता को बचाआे।

Jun 07, 2018 / 03:45 pm

Saurabh Sharma

chandy

पूर्व सीएम ने दिया पीएम मोदी को चैलेंज, कहा-एसबीआर्इ से बचाआे

नर्इ दिल्ली। पीएम मोदी को पिछले कुछ दिनों से बड़े चैलेंज मिल रहे हैं। कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने पीएम मोदी को पेट्रोल डीजल के दाम कम करने का चैलेंज दिया था। अब केरल के पूर्व सीएम ने मोदी को चैलेंज दिया है कि एसबीआर्इ से देश की जनता को बचाआे। केरल के पूर्व मुख्‍यमंत्री रह चुके चांडी ने पीएम को कहा है कि वह एसबीआर्इ को अतिरिक्‍त मंथली सर्विस चार्ज लगाने से रोकें।

आखिर क्यों दिया चैलेंज?
अब सवाल ये है आखिर पूर्व सीएम ने एसबीआर्इ के मामले में चैलेंज क्यों दिया? वास्तव में एसबीआर्इ को मार्च तिमाही में 7718 करोड़ का घाटा हुआ है। चांडी ने अपने एक ट्वीट में दावा किया है कि एसबीआर्इ इस घाटे की भरपाई के लिए अतिरिक्‍त मंथली सर्विस चार्ज लगा रहा है। इसलिए PM मोदी कस्‍टमर्स को इस बोझ से बचाएं। इस चैलेंज का नाम एसबीआर्इ सेव चैलेंज है।

https://twitter.com/PMOIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

एसबीआर्इ को हुआ था बड़ा घाट
एसबीआर्इ को वित्‍तीय वर्ष 2017-18 की चौथी तिमाही में अबतक का सबसे बड़ा तिमाही घाटा हुआ था। इस दौरान बैंक को 7,718 करोड़ रुपए का घाटा हुआ, जबकि वित्‍त वर्ष 2017 की चौथी तिमाही में बैंक को 2,814 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। एसबीआर्इ का बैड लोन भी इस दौरान बढ़ गया है। वित्‍त वर्ष 2018 की तीसरी तिमाही में भी बैंक को 2,416 करोड़ रुपए का घाटा हुआ था।

राहुल गांधी ने दिया था चैलेंज?
राहुल गांधी ने पीएम मोदी को ट्वीट कर पेट्रोल का दाम कम करने का चैलेंज दिया था। राहुल गांधी ने ट्वीट किया था, ”प्रिय प्रधानमंत्री! कोहली का फिटनेस चैलेंज आपने मंजूर किया, यह जानकर खुशी हुई। एक चैलेंज मेरी तरफ से। फ्यूल की कीमतें कम करें नहीं तो कांग्रेस देशभर में प्रदर्शन करेगी और आपको कीमतें घटाने को मजबूर कर देगी। आपका जवाब जानने की उम्मीद है।” अब देखने वाली बात यह होगी कि पूर्व सीएम के इस चैलेंज को पीएम मोदी किस तरह से लेते हैं।

Home / Business / पूर्व सीएम ने दिया पीएम मोदी को चैलेंज, कहा-एसबीआर्इ से बचाआे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो