scriptत्योहारी सीजन में HDFC बैंक लेकर आया खास ऑफर, बिना डाउनपेंमेंट के मात्र 77 रुपए में खरीदें बाइक | hdfc bank special offer for diwali now you can buy bike only 77 rs | Patrika News

त्योहारी सीजन में HDFC बैंक लेकर आया खास ऑफर, बिना डाउनपेंमेंट के मात्र 77 रुपए में खरीदें बाइक

locationनई दिल्लीPublished: Oct 07, 2019 12:10:57 pm

Submitted by:

Shivani Sharma

बाइक लोन लेने के लिए आपको हर रोज 77 रुपए का भुगतान करना होगा
इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आप 31 अक्टूबर तक फायदा ले सकते हैं

HDFC

HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब से लोन लेने के लिए नहीं देना होगा ज्यादा ब्याज

नई दिल्ली। अगर आप भी इस त्योहारी सीजन में बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो एचडीएफसी बैंक आपके लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर में आप मात्र 77 रुपए देकर बाइक घर ले जा सकते हैं। इसके साथ ही इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको किसी भी तरह का डाउनपेमेंट और प्रोसेसिंग फीस नहीं देनी होगी।


हर रोज देने होंगे 77 रुपए

एचडीएफसी बैंक ने जानकारी देते हुए बताया कि इस ड्रीम बाइक को लेने के लिए आपको हर रोज 77 रुपए का भुगतान करना होगा। इस ऑफर की खास बात यह है कि आपको इस बाइक के लिए किसी भी तरह का डाउनपेमेंट नहीं करना होगा।


इन शर्तों को करना होगा पूरा

आपको बता दें कि इस ड्रीम बाइक को खरीदने के लिए आपको सबसे पहले कुछ शर्तों को पूरा करना होगा। इन शर्तों को पूरा करने के बाद ही आप इसका फायदा उठा सकते हैं।

1. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहक को सैलरिड या सेल्फ-इंप्लॉयड दिखाना होगा।

2. इस लोन के आवेदन करने वाले ग्राहक की उम्र 21 साल से कम और 65 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए।

3. इसके अलावा ग्राहक की ग्रॉस इनकम 84,000 सालाना या 72,000 प्रति वर्ष स्वरोजगार होना जरुरी है।


31 अक्टूबर तक कर सकते हैं अप्लाई

अगर आप भी यह बाइक लोन लेना चाहते हैं तो आपको 31 अक्टूबर 2019 से पहले-पहले बैंक में संपर्क करना होगा। यानी आप इस अवधि तक ही बैंक से लोन ले सकते हैं। 31 अक्टूबर के बाद यह ऑफर समाप्त हो जाएगा। इस लोन को अप्लाई करने के लिए आपको एचडीएफसी के वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन करना होगा। या फिर आप बैंक के अपने नजदीकी शाखा में जाकर आवेदन कर सकते हैं। माना जा रहा है कि त्योहार वाले सीजन को देखते हुए ग्राहकों को यह ऑफर लुभा सकता है।


10 सेकेंड में ट्रांसफर होगी लोन की राशि

इसके अलावा सबसे बड़ी बात यह है कि आपके खाते में मात्र 10 सेकंड के भीतर लोन की राशि जमा कर दी जाएगी। साथ ही आप हीरो बाइक और स्कूटर पर 2,000 रुपये के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो