scriptफिल्मों में फ्लॉप, लेकिन फिर भी अभिषेक बच्चन हैं 206 करोड़ के मालिक, यहां से करते हैं कमाई | know the income and net worth of abhishek bachchan | Patrika News
कारोबार

फिल्मों में फ्लॉप, लेकिन फिर भी अभिषेक बच्चन हैं 206 करोड़ के मालिक, यहां से करते हैं कमाई

फिल्मी दुनिया के स्टार और बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन का 5 फरवरी को यानी आज 43वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर सभी फैन्स अभिषेक बच्चन को बधाइयां भेज रहे हैं।

नई दिल्लीFeb 05, 2019 / 05:24 pm

manish ranjan

abhishek

फिल्मों में फ्लॉप, लेकिन फिर भी अभिषेक बच्चन हैं 206 करोड़ के मालिक यहां से करते हैं कमाई

नई दिल्ली। फिल्मी दुनिया के स्टार और बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन का 5 फरवरी को यानी आज 43वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर सभी फैन्स अभिषेक बच्चन को बधाइयां भेज रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने फिल्मी दुनिया में भी काफी नाम कमाया है। इन्होंने बंटी और बबली, धूम, धूम-2 और पा जैसी कई अन्य हिट फिल्में की हैं। आइए आज हम आपको इस फिल्म स्टार की कमाई के बारे में बताते हैं।


फिल्मों में नहीं मिली बहुत ज्यादा सफलता

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की कमाई में उनकी फिल्मों का बहुत ज्यादा योगदान नहीं रहा है क्योंकि शुरू में उनकी कई फिल्में फ्लॉप रहीं हैं। इसके साथ ही अब काफी लंबे समय से वह फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं। फिलहाल आज उनके इस खास जन्मदिन पर लोग उनको फेसबुक, ट्विटर और सोशल मीडिया के माध्यम से बधाइयां भेज रहे हैं।

 

https://twitter.com/juniorbachchan?ref_src=twsrc%5Etfw

206 करोड़ के हैं मालिक

finapp.co.in की रिपोर्ट में साल 2018 में दिए गए आंकड़ों के मुताबिक अभिषेक बच्चन के पास कुल 206 करोड़ रुपए की संपत्ति है। इस संपत्ति में से इन्होंने फिल्मों के माध्यम से 4.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, अगर इनका पर्सनल इंवेस्टमेंट 132.8 करोड़ रुपए है।

36 करोड़ के बंगले में रहते हैं अभिषेक बच्चन

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन ने साल 2011 में मुंबई में 36.5 करोड़ रुपए का बंगला खरीदा था। इसके साथ ही इनकी सालाना औसत कमाई 20 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

कारों के शौकीन हैं बच्चन

इसके साथ ही अभिषेक बच्चन को कारों का भी काफी शौक हैं। उनको Mercedes Benz, Range Rover, Bentley और Jaguar की कारें पसंद हैं। आज के समय में उनके पास कुल 6 लग्जरी कारें हैं, जिनकी कीमत 5.5 करोड़ रुपए के आसपास है।
Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

Home / Business / फिल्मों में फ्लॉप, लेकिन फिर भी अभिषेक बच्चन हैं 206 करोड़ के मालिक, यहां से करते हैं कमाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो