scriptसस्ते में सोना खरीदने का बेहतरीन मौका, अजमेर, दिल्ली समेत इन शहरों में होगी नीलामी | Option to buy gold at cheap rate | Patrika News
कारोबार

सस्ते में सोना खरीदने का बेहतरीन मौका, अजमेर, दिल्ली समेत इन शहरों में होगी नीलामी

सस्ते में मिलेगा सोना
होने जा रही है सोने की नीलामी
इन शहरों में होगी नीलामी

नई दिल्लीMar 13, 2019 / 02:59 pm

manish ranjan

gold

सस्ते में सोना खरीदने का बेहतरीन मौका, अजमेर, दिल्ली समेत इन शहरों में होगी नीलामी

नई दिल्ली। अगर आप सोना खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। दरअसल डीसीबी बैंक दिल्ली, अजमेर, कुरुक्षेत्र समेत कई शहरों में सोने की नीलामी करने जा रहा है। जिसके तहत आपको अच्छे क्वालिटी का सोना बेहद ही सस्ते दाम में मिलेगा। आइए आपको बताते हैं कि आप इस नीलामी में कैसे हिस्सा ले सकते हैं।
19 और 20 मार्च को होगी नीलामी

डीसीबी बैंक यह नीलामी 19 और 20 मार्च को करने जा रहा है। इस नीलामी में हिस्सा लेने के लिए बैंक की शाखा से संपर्क कर सकते हैं। दिल्ली की नीलामी में हिस्सा लेने के लिए आप प्रीत विहार शाखा द्वारा 96 लोन अकाउंट्स में रखा गया सोना 19 व 20 मार्च को नीलाम किया जाएगा। बैंक अलग-अलग भार की ज्वैलरी नीलाम कर रहा है, जिसमें सबसे कम 11 ग्राम है तो सबसे अधिक 321.5 ग्राम है। वहीं अगर आप अजमेर की नीलमी में हिस्सा लेना चाहते हैं तो सुंदर विलास, हॉस्पिटल रोड स्थित केसी कॉम्प्लेक्स में बैंक की शाखा में संपर्क कर सकते हैं। कुरुक्षेत्र के लिए आप बैंक की शाखा पिहोवा अंबाला रोड एनएच 65 पर डीएवी स्कूल के सामने हैं वहां संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप पानीपत रेड लाइाट क्रॉसिंग के पास जीटी रोड, ओरियंटल प्लाजा स्थित शाखा में संपर्क कर सकते हैं।
रिजर्व बैंक की नियमों के तहत होगी नीलामी
आपको बता दें कि यह नीलामी रिजर्व बैंक की नियमों के तहत होगी। इस नीलामी में RBI का एक पर्यवेक्षक भी मौजूद होता है। कोशिश यही होती है कि विज्ञापन के जरिए डिफॉल्ट करने वाले ग्राहकों को सतर्क किया जाए कि अगर वह अपनी ज्वेलरी वापस नहीं लेंगे, तो वह नीलाम हो जाएगी।

Home / Business / सस्ते में सोना खरीदने का बेहतरीन मौका, अजमेर, दिल्ली समेत इन शहरों में होगी नीलामी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो