scriptSBI के इस एप से करे बिल का भुगतान मिलेगा 100 रुपए का कैशबैक | get rs 100 cashback by paying bhim app | Patrika News
कारोबार

SBI के इस एप से करे बिल का भुगतान मिलेगा 100 रुपए का कैशबैक

बिजली, पानी, टेलिफोन, गैस या फिर दूसरा कोई युटिलिटी बिल हो हम सभी बिल तो हम सभी बिल का भुगतान करते हैं।

नई दिल्लीJul 24, 2018 / 08:29 am

manish ranjan

offer

इस सरकारी एप से करेंगे बिजली, पानी के बिल का भुगतान तो मिलेगा 100 रुपए का कैशबैंक

नई दिल्ली। बिजली, पानी, टेलिफोन, गैस या फिर दूसरा कोई भी युटिलिटी बिल हो, हम इन सभी का भुगतान करते हैं। लेकिन बिल के भुगतान में छूट पाने या कैशबैक के लिए हम अक्सर कई तरह के एप का प्रयोग करते हैं। जिससे की हमे कैशबैक मिल जाए या बिल में कुछ छूट मिल जाए। लेकिन अब आपकोे बिल भरने के लिए अपने फोन में तरह-तरह के एप रखने की जरूरत नहीं हैं। अब आप एसबीआई Bhim से भुगतान कर पा सकते है कैशबैक। एसबीआई अपने ग्राहकों के लिए महीने के अंत में Bill Sale लेकर आया है। इस सेल के तहत अगर आप एसबीआई के bhim एप से बिल का भुगतान करते है तो आपको अधिकतम 100 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।
24 और 25 जुलाई तक मिलेगा ऑफर

आप इस सेल का लाभ तभी उठा पाएंगे अगर आपका खाता स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में होगा। यह ऑफर सिर्फ 24 और 25 जुलाई के लिए है। अगर आप BHIM एप से 24 और 25 जुलाई के दौरान बिल का भुगतान करेंगे तो आपको कैशबैक का लाभ मिलेगा। बैंक ने इस ऑफर के लिए कुछ नियम और शर्तें भी रखी हैं जिनकी जानकारी बैंक की वेबसाइट पर दी गई है।
एप पर मिलेगा रीचार्ज ऑफर

एसबीआई ने सिर्फ बिल भुगतान पर ही कैशबैक या ऑफर नहीं दिया है। बल्कि एसबीआई ने 31 जुलाई तक Rainy Recharge Sale का आयोजन भी किया है। जिसके तहत प्रीपेड मोबाइल रीचार्ज और डीटीएच रीचार्ज पर भी ऑफर दिया जा रहा है। इन सभी ऑफर्स की जानकारी बैंक की वेबसाइट पर दी गई है। आप वहां जा कर सारी जानकरी प्राप्त कर सकते हैं।

ज्यादा से ज्यादा यूज हो एप

इतना ही नहीं वर्तमान में, BHIM एसबीआई से लेनदेन के लिए कोई शुल्क नहीं लगाया जाता है। शुल्क समय-समय पर संशोधन के अधीन हैं। इस मामले में कोई भी बदलाव एसबीआई की वेबसाइट में प्रकाशित किया जाता हैं। ऐसा माना जा रहा है की सरकार ने यह ऑफर देने इसलिए शुरु किए है क्योंकि सरकार चाहती है लोगों डिजिटल ट्रांजेक्शन का प्रयोग ज्यादा से ज्यादा करे। लोग कम से कम कैश का प्रयोग करे। एसबीआई का मकसद यह भी है की लोग अन्य भुगतान ऐप्स से ज्यादा बीएचआईएम ऐप का उपयोग करे और इस एप पर अधिक विश्वास कर सके। एसबीआई ने ग्राहकों और व्यापारियों दोनों के लिए कैशबैक योजना की घोषणा की है।

Home / Business / SBI के इस एप से करे बिल का भुगतान मिलेगा 100 रुपए का कैशबैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो