scriptSBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब Debit Card EMI से करें जमकर खरीदारी | sbi debit card emi service pay on installment during festival season | Patrika News
फाइनेंस

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब Debit Card EMI से करें जमकर खरीदारी

-SBI Festival Offers: जैसे-जैसे त्योहार नजदीक आ रहे हैं, सभी बैंक ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर भी ला रहे हैं। -आप अपने एसबीआई डेबिट कार्ड ( SBI Debit Card EMI ) से ही किश्तों में खरीदारी कर सकेंगे।-इसके लिए एसबीआई ने नई सर्विस शुरू की है। ए-सबीआई ने अपने खाताधारकों को दिए गए डेबिट कार्ड में एक खास सुविधा शुरू की है।

Oct 08, 2020 / 02:51 pm

Naveen

sbi debit card emi service pay on installment during festival season

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब Debit Card EMI से करें जमकर खरीदारी

नई दिल्ली।
SBI Festival Offers: जैसे-जैसे त्योहार नजदीक आ रहे हैं, सभी बैंक ग्राहकों के लिए लुभावने ऑफर भी ला रहे हैं। अगर आप भी एसबीआई ( SBI Customer ) के ग्राहक हैं तो अब आपको ईएमआई ( SBI EMI ) पर भुगतान के लिए क्रेडिट कार्ड ( SBI Credit Card ) की जरूरत नहीं पड़ेगी। अब आप अपने एसबीआई डेबिट कार्ड ( SBI Debit Card EMI ) से ही किश्तों में खरीदारी कर सकेंगे। इसके लिए एसबीआई ने नई सर्विस शुरू की है। एसबीआई ने अपने खाताधारकों को दिए गए डेबिट कार्ड में एक खास सुविधा शुरू की है, जिससे आपको शॉपिंग में काफी फायदा मिलेगा।

साल के 342 रुपये में मिलेगा 4 लाख का Insurance, मोदी सरकार की योजना का उठाएं फायदा

ईएमआई की सर्विस
एसबीआई ने अपने डेबिट कार्ड के लिए नई ईएमआई सुविधा शुरू की है। इससे अब आपका एसबीआई डेबिट कार्ड पहले के मुकाबले ज्यादा दमदार बन गया है। बैंक ने जानकारी दी है कि अब ग्राहक डेबिट कार्ड पर ईएमआई सुविधा का मजा ले सकेंगे। ग्राहक शॉपिंग के दौरान पेमेंट को एसबीआई डेबिट कार्ड से ईएमआई में चेंज करा सकते हैं। ग्राहकों को इसका सीधा फायदा मिलेगा। आप होम अप्लायंस या ऑनलाइन शॉपिंग करना चाहें तो एसबीआई कार्ड पर इनकी पेमेंट के ईएमआई में चुकाया जा सकता है। इससे आप ज्यादा शॉपिंग करके थोड़-थोड़ी पेमेंट में पैसा चुका सकते हैं।

प्री-अप्रूव्ड मिलेगी सुविधा
एसबीआई अपने ग्राहकों को डेबिट कार्ड में प्री-अप्रूव्ड ईएमआई की सुविधा देगा। हालांकि, यह सुविधा कुछ चुनिंदा ग्राहकों को ही मिलेगी। इसके के लिए आपको पहले चेक करना होगा कि क्या यह सुविधा आपको मिलेगी या नहीं। आप ये जानकारी बैंक से ले सकते हैं।

घर-कार खरीदने का सबसे अच्छा मौका, Home Loan और Car Loan पर मिल रही बड़ी छूट

एसबीआई के मुताबिक, एसबीआई पीओएस पर अपने डेबिट कार्ड स्वाइप करके मर्चेंट स्टोर्स से उपभोक्ता ड्यूरेबल्स खरीदने के लिए प्री-अप्रूव्ड ईएमआई सुविधा प्रदान करता है। वहीं, ऑनलाइन जैसे फ्लिपकार्ट और अमेज़ॅन पर खरीदारी पर प्री-अप्रूव्ड ग्राहकों को ईएमआई सुविधा प्रदान करता है। बता दें कि त्योहारी सीजन में बैंक इस तरह के ऑफर पेश करते हैं। साथ ही ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर भी कई तरह के ईएमआई ऑफर दिए जाते हैं।

Home / Business / Finance / SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब Debit Card EMI से करें जमकर खरीदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो