scriptखुशखबरी! 15 दिसंबर तक Free में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल, SBI खाताधारकों के लिए खास ऑफर | SBI extends deadline for free 5 litre petrol scheme | Patrika News
कारोबार

खुशखबरी! 15 दिसंबर तक Free में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल, SBI खाताधारकों के लिए खास ऑफर

एसबीआई ग्राहकों 15 दिसंबर तक इस ऑफर का लाभ उठाकर फ्री में पेट्रोल भरवा सकते हैं।
 

नई दिल्लीDec 06, 2018 / 09:15 am

manish ranjan

petrol

खुशखबरी! 15 दिसंबर तक Free में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल, SBI खाताधारकों के लिए खास ऑफर

नई दिल्ली। अगर आप एसबीआई के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है। दरअसल एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर शुरू किया है । जिसके तहत ग्राहक 5 लीटर पेट्रोल पा सकते हैं और इसके लिए उन्हें एक भी रुपए चुकाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। एसबीआई ग्राहकों 15 दिसंबर तक इस ऑफर का लाभ उठाकर फ्री में पेट्रोल भरवा सकते हैं।

ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (आईओसी) के किसी भी पेट्रोल पंप से पेट्रोल भराने के बाद एक Bhim SBI Pay के जरिए पेमेंट करनी पड़ेगी। ऐसा करने के बाद ग्राहक 5 लीटर तक मुफ्त पेट्रोल पाने के हकदार हो जाएंगे।

ये हैं ऑफर की शर्तें

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 100 रुपए का ट्रांजेक्शन करना जरूरी है। इसके बाद भीम एसबीआई एप से पेमेंट करते ही आपको इस पेमेंट की जेनरेटेड रसीद प्राप्त होती है। इस रसीद में 12 अंको वाला कस्टमर रेफरेंस नंबर होगा, जिसे आपको 9222222084 पर भेजना होगा।फिर लकी ड्रॉ के जरिए उन लोगों का चयन होगा, जिन्हें 5 लीटर फ्री पेट्रोल इनाम मिलना है।

एसबीआई ने दी जानकारी

एसबीआई ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। बैंक ने इस ऑफर को 15 अक्टूबर को शुरू किया था, जिसके बाद लोगों का अच्छा रिस्पांस मिलने के बाद इस ऑफर को 15 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

Home / Business / खुशखबरी! 15 दिसंबर तक Free में मिलेगा 5 लीटर पेट्रोल, SBI खाताधारकों के लिए खास ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो