scriptSBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अगले तीन दिन प्रभावित रहेंगी बैंकिंग एप | SBI Internet banking will be unavailable for the next three days | Patrika News
फाइनेंस

SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अगले तीन दिन प्रभावित रहेंगी बैंकिंग एप

एसबीआई के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है, एसबीआई की मोबाइल बैंकिंग सेवा अगले तीन दिन के लिए प्रभावित रहेंगी, एसबीआई ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी है।

ग्रेटर नोएडाOct 08, 2021 / 03:03 pm

Arsh Verma

SBI

SBI

नई दिल्ली. स्टेटबैंक ऑफ इंडिया के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर है, अगर आप भी एसबीआई के ग्राहक हैं तो ये जान लेना आपके लिए बेहद जरूरी है कि एसबीआई की कई सुविधाएं अगले तीन दिन कुछ समय के लिए बाधित रहेंगी। एसबीआई ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी है।
एसबीआई की मोबाइल बैंकिंग ऐप्स रहेंगी प्रभावित:
एसबीआई की मोबाइल बैंकिंग ऐप्स जैसे – योनो (yono), याेनो लाइट (yono lite), योनाे बिजनेस (yono business) और यूपीआइ (UPI) अगले तीन दिन तक प्रभावित रहेंगी, इस दौरान आप ट्रांजेक्शन नही कर पाएंगे।
स्टेटबैंक ऑफ इंडिया ने बताया की 9 अक्टूबर, 10 अक्टूबर और 11 अक्टूबर को मेंटेनेंस की वजह से एप्स की सेवाएं रोकी जायेंगी और इस बीच ग्राहक सुविधाओं का लाभ नहीं उठा पाएंगे। अगर आपको कोई ट्रांजेक्शन करना है तो मोबाइल सेवा बंद होने से पहले ही कर लें, या फिर सोमवार को बैंक जा कर भी आप अपने कार्य करवा सकते हैं।

कब-कब प्रभावित रहेंगी ये सुविधाएं:

9 अक्टूबर को रात्रि के 12:20 मिनट से 2:20 मिनट तक, 10 अक्टूबर और 11 अक्टूबर को रात के 11:20 से 1:20 तक इन सुविधाओं का लाभ ग्राहक नहीं उठा पायेंगे।
https://twitter.com/hashtag/InternetBanking?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
देश भर में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के 22,000 से अधिक ब्रांच और 57,889 एटीएम मशीन है। 31 दिसंबर 2020 तक कः आंकड़ों के अनुसार 85 मिलियन लोग स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के इंटरनेट बैंकिंग सुविधा का लाभ उठाते हैं। वहीं, 19 मिलियन मोबाइल बैंकिंग यूजर्स भी हैं।

Home / Business / Finance / SBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अगले तीन दिन प्रभावित रहेंगी बैंकिंग एप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो