कल 6 बजे हट जाएगी Yes Bank पर लगी पाबंदी, ATM में नहीं रहेगी कैश की किल्लत

"यस बैंक के ATM में पैसा है और लिक्विडिटी की कोई दिक्कत नहीं है।" इसके अलावा बैंक अपनी RTGS, IMPS और NEFT की सुविधाएं भी शुरू कर देगी ।

By: Pragati Bajpai

Updated: 18 Mar 2020, 08:13 AM IST

नई दिल्ली: 18 मार्च यानि कल शाम 6 बजे से yes bank पर लगी पाबंदियां हट जाएगी और 19 मार्च से बेक फिर से सामान्य तरीके से काम करने लगेगी । यस बैंक की प्रेसकांफ्रेंस के दौरान आज ये बात कही यस बैंक के एडमिनिस्ट्रेटर प्रशांत कुमार ने कही। प्रशांत ने कहा कि "यस बैंक के ATM में पैसा है और लिक्विडिटी की कोई दिक्कत नहीं है।" इसके अलावा बैंक अपनी RTGS, IMPS और NEFT की सुविधाएं भी शुरू कर देगी ।

कुमार ने बताया कि कस्टमर्स को बैंक पर पूरी तरह से भरोसा है, और मोरोटोरियम के दौरान सिर्फ एक तिहाई ग्राहकों ने ही बैंक से सिर्फ 50,000 रुपए निकाले हैं।

बंद हो रही है LIC की ये पेंशन स्कीम, 31 मार्च के बाद नहीं मिलेगा निवेश का मौका

 

 

yes_bank_app.jpg

प्रेस कांफ्रेस के दौरान SBI के चेयरमैन रजनीश कुमार भी थे । आपको बता दें कि SBI, Yes Bank में 7250 करोड़ रुपए का निवेश करने वाली हैं। यस बैंक के शेयर बेचने के सवाल पर रजनीश कुमार ने बताया कि यस बैंक के शेयर बेचे जा सकते हैं लेकिन अगले तीन साल में। हमने यह कदम छोटे निवेशकों को बचाने के लिए किया है। हमारा मकसद सभी शेयरहोल्डर्स को सुरक्षित रखना है।

रिकवरी की कोशिशों के बीच गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, 9000 के नीचे बंद हुआ Nifty

पिछले 2 दिनों से यस बैंक के शेयर मार्केट में अच्छा परफार्म कर रहे हैं । आज भी यस बैंक (Yes Bank) के शेयरों में 60 फीसदी तक तेजी आई है। इससे पहले मूडीज ने यस बैंक के शेयरों की रेटिंग अपग्रेड करते हुए आउटलुक पॉजिटिव कर दिया था।

Pragati Bajpai
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned