scriptहोली से पहले पकड़ी गई 70 लाख की शराब, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागे आरोपी | 70 lakh liquor caught before Holi accused run away after seeing police | Patrika News
फिरोजाबाद

होली से पहले पकड़ी गई 70 लाख की शराब, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागे आरोपी

— फिरोजाबाद में लाई गई थी हरियाणा मार्का की शराब, शिकोहाबाद में पकड़ा गया ट्रक

फिरोजाबादMar 04, 2020 / 11:30 am

arun rawat

nagaur

illicit liquor

फिरोजाबाद। होली के त्यौहार को लेकर पुलिस सक्रिय हो गई है। आबकारी विभाग ने चेकिंग के दौरान 70 लाख रुपए की शराब बरामद की है। आबकारी विभाग की चार टीमों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए इसका खुलासा किया है। टीमों ने शिकोहाबाद के नौशहरा पुल के पास एक ट्रक को पकड़ा। टीमों को देख चालक और क्लीनर के साथ शराब माफिया ट्रक छोड़कर भाग गए। बरामद की गई शराब की कीमत करीब 70 लाख रुपये आंकी जा रही है।
सूचना पर की छापेमारी
जिला आबकारी अधिकारी आरएस चौधरी को सूचना मिली कि होली पर हरियाणा से एक ट्रक शराब मंगाई गई है। जो शिकोहाबाद के रास्ते फिरोजाबाद पहुंचेगी। मुखबिर की सूचना पर आबकारी इंस्पेक्टर रामवीर सिंह, कौशल कुमार, कवेर सिंह और आरके सिंह के नेतृत्व में चार टीमों का गठन किया। ये टीमों शिकोहाबाद नौशहरा पुल के पास सक्रिय हो गई। शराब से लदे ट्रक को आता देख आबकारी विभाग के अधिकारियों ने उसे रुकवाने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक चालक ने गति और बढ़ा दी।
छोड़ भागे चालक
टीमों ने पीछा किया तो चालक, क्लीनर और शराब माफिया ट्रक को नौशहरा पुल के पास छोड़कर भाग गए। अधिकारियों ने ट्रक कब्जे में लेकर जांच की और उसमें रखीं एक हजार से अधिक शराब की पेटियां बरामद कीं। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि ट्रक में एक हजार से अधिक पेटियां लदी थी। बरामद की गई शराब की कीमत करीब 70 लाख रुपये है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Home / Firozabad / होली से पहले पकड़ी गई 70 लाख की शराब, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ भागे आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो