VIDEO: आधी रात के समय मकान की छत पर चढ़ गया सांड, फिर हुआ कुछ ऐसा...

— शिकोहाबाद क्षेत्र में एक मकान की छत पर चढ़ गया था सांड, पुलिस ने बमुश्किल छत से उतारा नीचे।

फिरोजाबाद। योगी सरकार में सांडों से आम जनमानस काफी परेशान है। गुरुवार को ऐसा ही नजारा फिरोजाबाद के शिकोहाबाद क्षेत्र में देखने को मिला। जहां एक सांड किसी तरह मकान की छत पर चढ़ गया और लोगों को परेशान करके रख दिया। मकान स्वामी ने सांड को उतारने का प्रयास किया लेकिन विफल रहा। बाद में पुलिस ने किसी तरह सांड को नीचे उतारा।

यह भी पढ़ें—

VIDEO: दिवाली से पहले असामाजिक तत्वों ने तोड़ा इबादतगाह, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश

शिकोहाबाद कटरा बाजार का मामला
मामला थाना शिकोहाबाद के सब्जी मंडी कटरा बाजार का है। जहां विशाल गुप्ता का पुराना मकान है। जिसमें उनका पूरा परिवार रहता है। विशाल गुप्ता के मकान की छत पर देर रात घर का दरवाजा खुला रहने के कारण आवारा सांड़ किसी तरह उनके मकान की छत पर चढ़ गया। सुबह जब परिजन सो कर उठे तो देखा कि सांड उनके घर के छत पर चढ़े हुए है। परिवार वालों ने मोहल्ले वालों की मदद से सांड को उतारने का प्रयास किया लेकिन उनके उतारने में सफल नही हो सके।

यह भी पढ़ें—

Karwa Chauth 2019: करोड़ों में पहुंचा चूड़ी कारोबार, करवाचौथ को लेकर बढ़ गई डिमांड

मौके पर पहुंची पुलिस
विशाल गुप्ता ने इसकी सूचना डायल 100 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को सांड को उतारने में काफी प्रयास करना पड़ा। कई घंटों के प्रयास के बाद सांड को छत से नीचे उतारा जा सका। इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। सीढ़ियों से सांड के नीचे गिरने से वहां नजारा देख रहे लोगों में भगदड़ मच गई।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned