VIDEO: शादी के छह माह बाद ही दहेज की बलि चढ़ गई विवाहिता, ससुरालीजन फरार

— थाना नारखी क्षेत्र के गांव गांगनी का मामला, पीड़ित पक्ष ने दर्ज कराई रिपोर्ट।

By: arun rawat

Published: 08 Dec 2019, 04:09 PM IST

फिरोजाबाद। दहेज की दहलीज पर एक और विवाहिता ने दम तोड़ दिया। दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालीजनों पर विवाहिता की हत्या का आरोप है। घटना के बाद से ही आरोपी ससुरालीजन फरार हैं। पीड़ित पक्ष के मुताबिक विवाहिता की छह माह पूर्व ही शादी हुई थी। शादी के बाद से ही वह उसे परेशान करने लगे थे।

नारखी क्षेत्र का मामला
नारखी क्षेत्र के गांव गांगनी में रामवीर सिंह कुशवाहा ने अपनी बेटी संध्या की शादी 28 जून 2019 को गांव कुरगमा थाना बरहन जिला आगरा निवासी मान सिंह के साथ बड़े ही धूमधाम से की थी। पीड़ित पक्ष के मुताबिक शादी में उन्होंने पूरा दान दहेज दिया था। शादी के बाद से ही ससुरालीजन उनसे दो लाख रुपए अतिरिक्त देने की मांग कर रहे थे। जब उन्होंने अतिरिक्त दहेज देने से इंकार कर दिया तो वह उसे परेशान करने लगे थे।

कार दी, फिर भी कर दी हत्या
पीड़ित का कहना है कि ससुरालीजन पहले बाइक मांगते थे। उन्होंने किसी तरह पैसा एकत्रित कर कार दहेज में दे दी। उसके बाद दो लाख की मांग करने लगे। दो लाख न देने पर दहेज लोभियों ने गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद ससुरालीजन मायका पक्ष को गुमराह करते रहे। जब मायका पक्ष के लोग ससुराल पहुंचे तो वह मौके से भाग गए। पीड़ित पक्ष ने बरहन थाने में मानसिंह, सारनाम सिंह, नेकसे लाल, होतीलाल पुत्र रामखिलाड़ी, रामखिलाड़ी पुत्र रामस्वरूप, माया देवी पत्नी रामखिलाड़ी, जिठानी मंजू देवी, चंद्रकला आदि के विरुद्ध तहरीर दी है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned