scriptवाहन निकालने को लेकर जिले की सीमा पर दो जिले के अधिकारी आमने—सामने, जमकर हॉट—टॉक | Agra and firozabad ofiicer face to face for out vehicle in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

वाहन निकालने को लेकर जिले की सीमा पर दो जिले के अधिकारी आमने—सामने, जमकर हॉट—टॉक

— आगरा—फिरोजाबाद सीमा पर अड़े दोनों जिलों के अधिकारी, आगरा पुलिस ने आगे नहीं बढ़ने दिए थे वाहन

फिरोजाबादMar 30, 2020 / 04:56 pm

arun rawat

Officers

Officers

फिरोजाबाद। लॉक डाउन में गुजर रहे वाहनों को निकालने को लेकर दो जिलों के अधिकारी और पुलिस आमने—सामने आ गए। दोनों के बीच जमकर हॉट टॉक हुई। आगरा पुलिस ने फिरोजाबाद की ओर से आने वाले वाहनों को रोक दिया और यात्रियों के साथ मारपीट कर दी। मामला बढ़ता देख मौके पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। करीब तीन घंटे से अधिक हाईवे पर जाम लगा रहा। बाद में वाहनों को निकाला गया।
यह था पूरा मामला
जिलों की सीमाओं को पुलिस ने सील कर दिया है। ऐसे में दूसरे जिले से आने वाले वाहनों को रोका जा रहा है। सोमवार सुबह फिरोजाबाद की ओर से यात्रियों को लेकर जा रहे वाहनों को फिरोजाबाद और आगरा बॉर्डर पर एत्मादपुर पुलिस ने रोक दिया। चेक पोस्ट पर तैनात एसएसआई सोनवीर सिंह ने वाहनों को आगे नहीं जाने दिया। आरोप है कि पुलिस ने यात्रियों के साथ मारपीट भी की।
एसडीएम, तहसीलदार से हॉट टॉक
सूचना पर टूंडला के एसडीएम केपी सिंह तोमर, तहसीलदार गजेन्द्र पाल सिंह समेत सीओ अजय चौहान पहुंचे। जहां एसएसआई ने वाहनों को आगरा सीमा में प्रवेश कराने से इंकार कर दिया। मामला बढ़ता देख तहसील प्रशासन ने आगरा से फिरोजाबाद की ओर आने वाले वाहनों को भी रोक दिया। इसके चलते जाम के हालात पैदा हो गए। जाम में एंबुलेंस समेत खाने—पीने के सामान के वाहन भी फंस गए। इस मामले को लेकर एसडीएम केपी सिंह तोमर ने बताया कि हमने यात्रियों को बॉर्डर पर पहुंचवाया। एत्मादपुर चेक पोस्ट पर तैनात एससआई सोनवीर सिंह ने बसों को आगे नहीं जाने दिया। यात्रियों के साथ मारपीट की और अधिकारियों से अभद्रता की। उन्होंने वाहनों को आगे नहीं जाने दिया जिसकी वजह से जाम के हालात पैदा हो गए। मजबूरी में हमें फिरोजाबाद की ओर आने वाले वाहनों को रोकना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो