उपभोक्ता के अकाउंट में हेरा फेरी कर अपने खाते में डेढ़ लाख ट्रांसफर करने वाला पूर्व सहायक बैंक मैनेजर गिरफ्तार

— एचडीएफसी बैंक के सहायक मैनेजर ने की थी हेरा फेरी, पुलिस ने जेल भेजा आरोपी

By: arun rawat

Published: 19 Mar 2020, 10:49 AM IST

फिरोजाबाद। खाता धारक के साथ हेरा फेरी कर अपने खाते में डेढ़ लाख जमा करने वाले एचडीएफसी के सहायक बैंक मैनेजर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से कुछ नगद धनराशि भी उपभोक्ता को वापस कराई है। आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था, पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी।

यह था पूरा मामला
थाना रसूलपुर क्षेत्र निवासी इमरान का एचडीएफसी बैंक में खाता है। उसके खाते से तत्कालीन असिस्टेंट मैनेजर अजीत पुत्र सुधीर यादव निवासी अलीगंज थाना मणियांब लखनऊ ने अपने पद का दुरुपयोग कर धोखाधड़ी करे 1 लाख 56 हजार 959 रुपये अपने खाते में स्थानांतरित कर लिए। इमरान को धोखाधड़ी का पता चला तो हैरत में पड़ गया। उसने धोखाधड़ी की थाने में तहरीर दी। साइबर अपराध शाखा ने तहकीकात की तो पता चला इमरान के खाते से रुपये ट्रांसफर किए गए हैं।

किया गया गिरफ्तार
पुलिस ने मामले की पूरी तरह छानबीन की। सारी जानकारी निरीक्षक अपराध थाना रसूलपुर लालता प्रसाद दाऊ को उपलब्ध कराई गई। जानकारी मिलते ही निरीक्षक क्यूआरटी टीम के साथ अजीत यादव को बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उससे 16262 रुपये वापस कराए। एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया बैंक के पूर्व असिस्टेंट मैनेजर ने धोखाधड़ी कर उपभोक्ता इमरान के खाते से रुपये निकाल लिए। उसकी काफी समय से तलाश की जा रही थी। उन्होंने पुलिस टीम को 10 हजार रुपया इनाम देने की घोषणा की है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned