scriptबजरंगल दल के इस नेता ने दिया बड़ा बयान, बोले राम मंदिर बनने तक करते रहेंगे आंदोलन | Bajrang Dal to hold agitation till Ram temple becomes | Patrika News
फिरोजाबाद

बजरंगल दल के इस नेता ने दिया बड़ा बयान, बोले राम मंदिर बनने तक करते रहेंगे आंदोलन

बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पदाधिकारियों ने किया जोशीला स्वागत

फिरोजाबादAug 09, 2018 / 09:07 am

अमित शर्मा

Bajrang dal

Bajrang dal

फिरोजाबाद। टूंडला सुभाष चौराहे पर अन्तर राष्ट्रीय बजरंग दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज कुमार का कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए वह आंदोलन करते रहेंगे। भाजपा राम मंदिर का सहारा लेकर सत्ता में आई, लेकिन वह अपने वायदे को भूल गई। हम राम मंदिर बनाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतजार नहीं करेंगे।
आस्था पर आम जनता लेगी फैसला
आस्था पर फैसला व्यक्ति विशेष ले सकता है कोई कोर्ट नहीं, सरकार संसद में अध्यादेश लाकर भी मंदिर का निर्माण करा सकती थी, लेकिन सरकार ने ऐसा कुछ नहीं किया। कश्मीर में भी धारा 370 व 135 ए का अभी तक कुछ नहीं हुआ। धारा 135 ए समाप्त होने से मुस्लिम कमजोर होगा। आतंकवाद को खत्म किया जा सकता है। गौ रक्षा करने वालों को गुंडा बताया जा रहा है। योगी सरकार में भी कुछ कमियां हैं जिन्हें लेकर बजरंगल दल बातचीत का रास्ता अपनाकर उसका निदान कराने का प्रयास करेगा।
सरकार पर ही बोला हमला
सरकार गौ हत्या बंद कराने में भी असफल रही है। हम राम मंदिर का निर्माण कराने वाली पार्टी का ही साथ देंगे। यदि भाजपा ने राम मंदिर नहीं बनाया तो हम दूसरा दल बनाकर चुनाव मैदान में भी उतरेंगे। हिन्दुओं को वर्ण व्यवस्था के नाम पर बांटा जा रहा है। आज हिन्दुओं को ईसाई व मुस्लिम बनाकर कमजोर करने की साजिश की जा रही है। जब सोमनाथ में मंदिर का निर्माण हो सकता है तो अयोध्या में क्यों नहीं।
राम बड़े हैं सुप्रीम कोर्ट नहीं
राम बड़े है सुप्रीम कोर्ट नहीं। हम मंदिर को लेकर कोई आदेश मानने वाले नहीं हैं। जरूरत बड़ी तो सभी को साथ लेकर हम मंदिर निर्माण को अयोध्या कूंच करेंगे। इस दौरान जिलाध्यक्ष अरविन्द राघव, संतोष वशिष्ठ, नगर अध्यक्ष गौरव शर्मा उर्फ पप्पी पंडि़त, रूपेश शुक्ला, लालू पंडित, किशन चक, रामतीर्थ चक, मोनू चौधरी, शुभम् दुबे, शिवम पचौरी आदि मौजूद रहे।

Home / Firozabad / बजरंगल दल के इस नेता ने दिया बड़ा बयान, बोले राम मंदिर बनने तक करते रहेंगे आंदोलन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो