scriptताड़ी पीकर लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत दो घायल | Bike and car accident two death two injured in firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

ताड़ी पीकर लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत दो घायल

— थाना जसराना क्षेत्र के झपारा के समीप की घटना, अनियंत्रित कार ने मारी टक्कर

फिरोजाबादJun 04, 2020 / 01:49 pm

arun rawat

accident

accident

फिरोजाबाद। ताड़ी पीकर लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंद दिया। हादसे में दो की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कार सवार फरार हो गए। कार में सात लोग सवार बताए गए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
जसराना थाना क्षेत्र का मामला
थाना जसराना के अबंतीबाई नगर निवासी सोनू पुत्र प्रेमपाल, विक्की पुत्र डब्लू, शिवा पुत्र मुकेश एवं शिवा के बहिनाई एटा के गांव सकीट निवासी अतुल पुत्र चंपाराम पटीकरा बाइक द्वारा किसी काम से गए थे। लौटते समय झपारा के प्रेमी बाबा आश्रम के निकट सामने से आ रही अनियंत्रित कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक कार के ऊपर चढ़ गई। हादसे के बाद कार में सवार लोग भाग गए। वहीं पुलिस ने घायलों को ग्रामीणों की मदद से सीएचसी भेजा। सीएचसी पर डाक्टरों ने सोनू पुत्र प्रेमपाल एवं शिवा पुत्र मुकेश को मृत घो‌षित कर दिया जबकि हालत गंभीर होने पर विक्की एवं शिवा के बहिनाई अतुल को रैफर ‌कर दिया। हादसे की सूचना पर परिजन भी स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। युवकों के शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। कोतवाल अनूप कुमार भारतीय ने दो युवकों की मौत की पुष्टि की है। पुलिस के मुताबिक घायलों ने बताया है कि वह ताड़ी पीकर आ रहे थे।

Home / Firozabad / ताड़ी पीकर लौट रहे बाइक सवारों को कार ने रौंदा, दो की मौत दो घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो