scriptVIDEO: कैबिनेट मंत्री बोले, CAA को लेकर अल्पसंख्यकों को डरा रही सपा जबकि सम्मान दे रहे प्रधानमंत्री | BJP leaders organize CAA awareness rally in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

VIDEO: कैबिनेट मंत्री बोले, CAA को लेकर अल्पसंख्यकों को डरा रही सपा जबकि सम्मान दे रहे प्रधानमंत्री

— फिरोजाबाद में CAA को लेकर वृहद स्तर पर निकाली गई जागरूकता रैली, प्रभारी मंत्री और संगठन के महामंत्री ने किया संबोधित।

फिरोजाबादJan 11, 2020 / 05:25 pm

arun rawat

CAA

CAA

फिरोजाबाद। शनिवार को फिरोजाबाद के पीडी जैन इंटर कॉलेज के मैदान पर CAA को लेकर जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके तहत भाजपाइयों द्वारा रैली निकाली गई। कार्यक्रम को कैबिनेट व जिले के प्रभारी मंत्री राजेन्द्र प्रसाद और भाजपा के संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पार्टी पदाधिकारियों ने रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक किया।
सरकार की गिनाईं उपलब्धियां
फिरोजाबाद में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में पैदल रैली निकाली गयी, जिसमें केबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रसाद (मोती सिंह) एवं भाजपा संगठन महामंत्री सुनील बंसल सहित विभिन्न जनप्रतिनिधि शामिल रहे। श्री मोती सिंह ने अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि जितनी योजनाऐं चलाई जा रही हैं उन सबका लाभ सभी धर्म और जाति के लोगों को मिला है उसमें मुस्लिम समाज भी लाभान्वित हुआ है।
बैनर लेकर चल रहे थे
फिरोजाबाद पीडी जैन कालेज मैदान में समर्थक अपने हाथों में भारत की शान तिरंगा और मोदी एवं अमित शाह की तारीफ लिखे बैनर लिये हुए थे। केबिनेट मंत्री के सम्बोधन के बाद समर्थक नगर के विभिन्न मार्गों से होकर जनता को नागरिकता संशोधन कानून के महत्व को बता रहे थे। इस रैली में महिलाओं की संख्या भी बढ़चढ कर रही।
यह बोले मंत्री
केबिनेट मंत्री मोती सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की लोकप्रियता से घबराकर विपक्ष जनता को धोखा देकर गुमराह कर रहा है। उन्होनें कहा कि भारत मां से प्यार करने वाले जो पीड़ित थे उन्हें अधिकार देकर सम्मान देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पार्टियों सपा, बसपा को निशाना बनाते हुए कहा कि भ्रम फैलाकर रहन-सहन को प्रभावित कर अमन चैन को बर्बाद करने का काम कर रही हैं। सपा के कुनबे की पहचान खत्म हो गयी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता को गद्दी से उतार दिया और अल्पसंख्यकों को डराने का काम कर रहे हैं जबकि प्रधानमंत्री लोगों को सम्मान देने का काम कर रहे हैं।
सभी वर्गो को मिला योजनाओं का लाभ
उन्होंने सरकार की विभिन्न योजनाओं को जिक्र करते हुए कहा कि चालीस हजार लोगों को प्रधानमंत्री शहरी आवास दिये गये, जिनमें दस हजार मुस्लिम लाभान्वित हुए हैं। अन्य तमाम योजनाओं का नाम लेते हुए कहा कि सभी योजनाओं में जाति, धर्म नहीं देखा गया है। उन सभी में मुस्लिम समाज भी लाभान्वित हुआ है। मोदी जी का नारा सबका साथ, सबका विकास पर ही काम हो रहा है। मोदी जी ने मुस्लिमों के हितों को ध्यान में रखते हुए अल्पसंख्यक कल्याण विभाग बनवया और मुस्लिम भाईयों के कल्याण के लिए योजनाऐं बनायीं। मजबूर लोगों को मजबूत करने का काम किया है।

Home / Firozabad / VIDEO: कैबिनेट मंत्री बोले, CAA को लेकर अल्पसंख्यकों को डरा रही सपा जबकि सम्मान दे रहे प्रधानमंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो