scriptजमीन के विवाद में साले ने मारी जीजा को गोली, घायल अस्पताल में भर्ती | Brother in law shot gun jeeja in land dispute firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

जमीन के विवाद में साले ने मारी जीजा को गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

— थाना नारखी क्षेत्र के दौलतपुर गांव का मामला, पुलिस जांच में जुटी।

फिरोजाबादSep 14, 2020 / 01:16 pm

arun rawat

Husband Injured

Husband Injured

फिरोजाबाद। जमीन जायदाद झगड़े की जड़ हैं। जहां लोग इसके लालच में किसी भी रिश्ते का खून कर सकते हैं। ऐसा ही एक मामला थाना नारखी क्षेत्र में देखने को मिला। जहां जमीन को लेकर हुए विवाद में साले ने जीजा को गोली मार दी और फरार हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।
यह भी पढ़ें—

इस विधानसभा में होने वाले उप चुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर, देखें वीडियो

यह था मामला
रविवार को थाना नारखी क्षेत्र के दौलतपुर निवासी 40 वर्षीय देशराज को घायलावस्था में जिला अस्पताल के सरकारी ट्रॉमा सेंटर लाया गया। यहां उनका ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार किया। वहीं उनके एक हाथ पर काफी चोट लगी थी। घायल पति ने बताया कि उनकी पत्नी से जमीनी विवाद चल रहा है। उन्हें ससुराल बुलाया गया था जिला जेल के पीछे एक स्कूल के पास उन्हें ससुर और साले ने गोली मार दी। फिलहाल उपचार दे दिया गया है। पुलिस इस पूरे प्रकरण को लेकर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामला पारिवारिक है। इसलिए हर पहलू को ध्यान में रखते हुए छानबीन की जा रही है कि आरोप सही हैं या नहीं।

Home / Firozabad / जमीन के विवाद में साले ने मारी जीजा को गोली, घायल अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो