scriptकैबिनेट मंत्री ने दिया ऐसा बयान कि राहुल गांधी सुनते तो हैरान रह जाते, देखें वीडियो | Cabinet Minister Prof. SP Singh Baghel big statement on Rahul Gandhi | Patrika News
फिरोजाबाद

कैबिनेट मंत्री ने दिया ऐसा बयान कि राहुल गांधी सुनते तो हैरान रह जाते, देखें वीडियो

कैबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने राहुल गांधी पर दिया बड़ा बयान।

फिरोजाबादJul 23, 2018 / 09:05 am

धीरेंद्र यादव

SP Singh Baghel

SP Singh Baghel

फिरोजाबाद। बूथ सम्मेलन में शामिल होने आए कैबिनेट मंत्री प्रो. एसपी सिंह बघेल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पैरों की धूल भी नहीं हैं। किसानों की पीड़ा वही समझ सकता है जो जमीनी हकीकत से जुड़ा हुआ हो।
ये भी पढ़ें – इस शहर में आते ही सीएम योगी आदित्यनाथ के नाम दर्ज हुआ ये नया रिकार्ड

बूथ सम्मेलन में आए थे मंत्री
संगम मैरिज होम में भाजपा के बूथ सम्मेलन में शामिल होने आए प्रो. बघेल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हैं। उसके बाद आंख मारकर बचकानी हरकत करते नजर आते हैं। वह किसानों की बात करने का दिखावा करते हैं। किसानों के पास जाने से पहले वह तीन दिन तैयारियां करते हैं। उसके बाद जाकर बोलते हैं। किसानों के मरम को वही जान सकता है जो वास्तव में जमीनी हकीकत से जुुड़ा हुआ हो।
राहुल गांधी के शौचालय में भी लगा होगा एसी
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी किसान नहीं रहे। मेरा दावा है कि उनके शौचालय में भी एअर कंडीशनर लगा होगा। एसी के बिना उन्हें रात को नींद भी नहीं आती। कुछ समय पहले उन्होंने खाट सभाएं की लेकिन जनता किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है। मंत्री ने कहा कि इस जिले में 500 करोड से अधिक की सडकें बनवाई जा चुकी हैं। अब मात्र 10 प्रतिशत ही सडकें शेष बची हैं। भाजपा सरकार ने किसान हित के लिए आलू का समर्थन मूल्य घोषित किया।
ये भी पढ़ें – मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि लोग बारिश के एक झोके से भाग खड़े होते हैं, लेकिन एटा के लोगों के साहस को सम्मान

क्षेत्रीय जनता को मिले लाभ
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में विद्युत कटौती में कमी आई है। उनका प्रयास रहता है कि वह क्षेत्र में अधिक से अधिक लोगों से मिल सकें। पूर्व में ऐसा भी हुआ है जहां के सांसद कई वर्षो से क्षेत्र में नहीं गए, लेकिन मेरा मकसद रहता है कि वह जब भी इस क्षेत्र में आएं लोगों से मिल उनकी समस्या का समाधान कर सकें। कार्यक्रम के अंत में उत्तर, दक्षिण मंडल अध्यक्षों के अलावा बूथ, सैक्टर अध्यक्षों के साथ विस्तृत चर्चा की।

ये रहे मौजूद
इस मौके पर बृज क्षेत्र के मंत्री उदय प्रताप सिंह, नगर अध्यक्ष सत्येन्द्र गुप्ता, हनुमंत बघेल, शिवशंकर शर्मा, महावीर बघेल, वृंदावन लाल गुप्ता, महीपाल निषाद, मोहनदेव शंखवार, नेत्रपाल, अवधेश कुमार, शीलेन्द्र, सुरेश बघेल, नीतेश शर्मा, धर्मेन्द्र तैनगुरिया, हरीश चैधरी, अमित पाठक, संजय परमार, रामसनेही, देवेन्द्र चैधरी, विनोद पाल, विवेक शर्मा आदि मौजूद रहे।

Home / Firozabad / कैबिनेट मंत्री ने दिया ऐसा बयान कि राहुल गांधी सुनते तो हैरान रह जाते, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो