scriptVIDEO: भारत की जीत को लेकर सुहागनगरी में कुछ इस तरह मना जश्न, देर रात्रि तक हुई आतिशबाजी | Celebrate something like this in Suhagaganji about India's victory | Patrika News

VIDEO: भारत की जीत को लेकर सुहागनगरी में कुछ इस तरह मना जश्न, देर रात्रि तक हुई आतिशबाजी

locationफिरोजाबादPublished: Jun 17, 2019 10:23:54 am

Submitted by:

arun rawat

— पाकिस्तान को करारी हार मिलने के बाद फिरोजाबाद के लोग काफी उत्साहित नजर आए, इस दौरान रात्रि भर जश्न मनाया गया।

फिरोजाबाद। भारत और पाकिस्तान के बीच कड़वाहट कोई नई नहीं है। अब वही कड़वाहट निकालने के लिए लोग पाकिस्तान की टीम को हर बार भारत से हारते हुए देखना चाहते हैं। विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट में सुहागनगरीवासियों की खुशी उस समय और दोगुनी हो गई जब भारत ने पाकिस्तान की टीम को करारी शिकस्त दी। भारत की इस जीत के लिए शहर में जगह—जगह देर रात्रि तक जश्न मनाया गया।
यह भी पढ़ें—

VIDEO: जिला अस्पताल में अचानक पहुंच गए डीएम, इस कदर मच गई खलबली

पटाखे फोड़कर जताई खुशी
भारत—पाकिस्तान के मैच में कई बार बारिश ने व्यवधान पैदा किया। इसके चलते मैच देर रात्रि तक पूरा हो सका। जैसे—जैसे पाकिस्तान के विकेट गिरता, फिरोजाबादवासियों में खुशी की लहर दौड़ जाती। भारत ने पाकिस्तान को जीतने के लिए 335 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन पाकिस्तान की टीम इससे पहले ही ढेर हो गई। रात्रि करीब 11 बजे इंग्लैंड में बारिश होने की वजह से पाकिस्तान की टीम को कुछ देर रुकना पड़ा। बाद में दोबारा मैच शुरू और समाप्त होने में समय लग गया। मैच समाप्त होते ही शहरवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई।
आतिशबाजी फोड़ मनाया जश्न
भारत के समर्थकों ने टीम की जीत पर आतिशबाजी कर जश्न मनाया। जगह—जगह मिष्ठान वितरित किया गया। देर रात्रि तक शहर, नगर व गांवों में भारत की जीत का जश्न मनाया गया। मैच को लेकर समर्थकों द्वारा सट्टा भी लगाया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो