scriptकमरे में सो रहे 9वीं के छात्र ने उठाया ऐसा कदम कि आवाज सुनकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो | Class 9th student Shot suicide in Firozabad | Patrika News
फिरोजाबाद

कमरे में सो रहे 9वीं के छात्र ने उठाया ऐसा कदम कि आवाज सुनकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो

— थाना उत्तर निवासी छात्र ने किसी बात से नाराज होकर खौफनाक कदम उठा लिया, उसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

फिरोजाबादMay 12, 2019 / 05:32 pm

arun rawat

suicide

suicide

फिरोजाबाद। घर के कमरे में अकेले सो रहे एक छात्र ने सुबह ऐसा कदम उठा लिया कि दृश्य देखकर परिवारीजनों की चीख निकल गई। छात्र ने किसी बात से नाराज होकर तमंचे से कनपटी पर गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। मृतक माता—पिता का इकलौता बेटा था।
थाना उत्तर क्षेत्र का मामला
थाना उत्तर क्षेत्र के कबीर नगर निवासी 16 वर्षीय अमित कुमार पुत्र राम औतार कक्षा नौ का छात्र था। शनिवार को वह कमरे में अकेला सोया था। रविवार सुबह करीब छह बजे उसके कमरे से अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। आवाज सुनकर परिवारीजन बेटे के कमरे की ओर दौड़े। जहां बेटे का रक्तरंजित शव सामने पड़ा देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इकलौते बेटे का शव उनके सामने पड़ा हुआ था।
किस बात को लेकर नाराज था मृतक
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिवारीजनों और आस—पास के लोगों से बात चीत की लेकिन छात्र द्वारा ऐसा आत्मघाती कदम उठाने के पीछे के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी। छात्र के पास तमंचा कहां से आया, इसकी भी पुलिस जानकारी कर रही है। तमंचा उसके कमरे में रखा था तो माता—पिता ने उसका विरोध क्यों नहीं किया। आखिर ऐसी कौन सी बात थी जो उसे अंदर ही परेशान कर रही थी और उसे यह कदम उठाने को मजबूर कर दिया।

Home / Firozabad / कमरे में सो रहे 9वीं के छात्र ने उठाया ऐसा कदम कि आवाज सुनकर कांप गई परिवारीजनों की रूह, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो